मुख्यमंत्री ने श्री हजूर साहिब से आए श्रद्धालुओं को वीडियो काल कर जाना कुशलक्षेम

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। मुख्यमंत्री पंजाब कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कोविड केयर सैंटर रयात बाहरा में एकांतवास कर रहे श्री हजूर साहिब से आए श्रद्धालुओं से मोबाइल पर फोन वीडियो काल कर बातचीत की व उनका हाल चाल जाना। बातचीत के दौरान श्रद्धालुओं ने पंजाब सरकार व जिला प्रशासन का धन्यवाद किया कि सरकार की ओर से उनके स्वास्थ्य को लेकर काफी गंभीरता दिखाई जा रही है और उन्हें एकांतवास के दौरान हर जरुरी सुविधाएं समय पर मुहैया करवाई जा रही है।

Advertisements

मुख्यमंत्री ने श्रद्धालुओं को यहां मिलने वाली सुविधाओं, प्रबंधों व उनके परिजनों के हाल चाल के बारे में जानकारी हासिल की, जिस पर श्रद्धालुओं ने कहा कि जिला प्रशासन उनकी पूरी देखभाल कर रहा है और बच्चों की तरह उनकी ख्याल रखा जा रहा है। इस दौरान डिप्टी कमिश्नर अपनीत कौर ने भी रयात-बाहरा जाकर श्रद्धालुओं से बातचीत की और बताया कि उनके स्वास्थ्य के मद्देनजर ही उन्हें एकांतवास में रखा गया है। उन्होंने कहा कि सभी श्रद्धालुओं की देखभाल जिला प्रशासन की जिम्मेदारी है और इसमें कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी।

अपनीत रियात ने कहा कि सभी श्रद्धालु उपलब्ध करवाए गए मास्क व सैनेटाइजर का इस्तेमाल लगातार करते रहें। उन्होंने कहा कि वैसे उन्हें हर जरुरी सुविधा मुहैया करवा दी गई है फिर भी और अगर किसी चीज की जरुरत हो तो उसको भी उपलब्ध करवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार जिस तरह सभी श्रद्धालुओं को श्री हजूर साहिब से उनके जिलों तक वापिस लाई है वैसे ही उनको स्वस्थ उनके घरों तक जल्द पहुंचा दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि एकांतवास उनके स्वास्थ्य के मद्देनजर ही किया गया है और इसमें सभी सहयोग करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here