ह्यूमन राईट आर्गेनाइजेशन ने जिलाधीश को सौंपी होम्योपैथिक दवाई

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। इंटरनैशनल ह्यूमन राइट आर्गेनाइजेशन की तरफ से प्रधान रशमी के निर्देशानुसार कार्यकर्ताओं ने जिलाधीश अपनीत रियात से भेंट की।

Advertisements

इस अवसर पर चेयरमैन सुमित गुप्ता, डा. मनमोहन सिंह, पंकज, दीपाली, जोगिंदर कौर, रोहित अग्रवाल, एडवोकेट दीपक पुरी, मेहंदीरत्ता ने जिलाधीश रियात से भेंट करके कोविड-19 के दिन प्रतिदिन बढ़ रहे प्रकोप पर चिंता व्यक्त की। डा. मनमोहन सिंह ने जिलाधीश से होम्योपैथिक दवा को भेंट करते हुए कहा कि आयूश मंत्रालय की तरफ से भारत के प्रत्येक राज्यों में इस दवा को वितरित किया जा रहा है जोकि कोरोना के विरूद्ध इम्यूनिटी सिस्टम बढ़ाने का काम करती है। डा. मनमोहन ने जिलाधीश को इस दवाई के लाभ संबंधी जानकारी दी।

इस पर जिलाधीश अपनीत रियात ने कहा कि वे इस दवा को स्वीकार कर अपने समस्त स्टाफ तथा अन्य सरकारी कार्यालयों तथा जो फ्रंटलाइन पर इस महामारी से लडक़र लोगों की सुरक्षा कर रहे हैं उन तक पहुंचाया जाएगा। इस मौके पर सुमित गुप्ता ने जिलाधीश को आश्वासन दिया कि उनकी तथा उनकी पूरी टीम की तरफ से इस दवा को सभी तक पहुंचाया जाएगा ताकि होशियारपुर जिला कोरोना मुक्त हो सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here