सोमप्रकाश जैसे गैरजिम्मेदाराना सांसद आज तक होशियारपुर को नहीं मिले: संदीप सैनी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। आम आदमी पार्टी होशियारपुर की तरफ से शहरी अध्यक्ष अजय वर्मा की अध्यक्षता में कनक मंडी चौक में रोष प्रदर्शन किया गया। इस प्रदर्शन को संबोधित करते हुए राज्य उपप्रधान एवं विधानसभा हलका होशियारपुर के इंचार्ज संदीप सैनी ने कहा कि होशियारपुर के मौजूदा सांसद होशियारपुर की जनता के प्रति गैर जिम्मेदाराना रवैया अपनाते हुए अपने लोकसभा क्षेत्र से लगभग गायब ही चलते आ रहे हैं।

Advertisements

जिस कारण जनता में उनके प्रति रोष पनप रहा है, वहीं, जनता सोम प्रकाश को अपना सांसद चुनकर खुद को ठगा सा महसूस कर रही है, जिसके लिए आम जनता भाजपा की मौजूदा लीडरशिप को जिम्मेदार मान रही है। संदीप सैनी ने कहा कि मौजूदा सांसद ऐसे कार्य कर रहे हैं कि जैसे वह लोकसभा सांसद न होकर फगवाड़ा से विधानसभा के लिए विधायक हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के चलते जनता अपने सांसद से अपनी मुश्किलों के हल के लिए मिलना चाहती है, मगर उनके पास आम जनता से मिलने का समय ही नहीं है। संदीप सैनी ने कहा कि जब लोकसभा चुनाव में सोमप्रकाश सांसद बने और केंद्र में मोदी सरकार भी बन गई तो लोगों को लगा कि अब होशियारपुर में संसदीय क्षेत्र का विकास होगा, लेकिन अब जनता सोच रही है कि हमने सोम प्रकाश के स्थान पर शायद कोई अदृश्य सोम प्रकाश चुन लिया है जो दिखाई ही नहीं देता।

उन्होंने कहा कि पूर्व केंद्रीय मंत्री विजय सांपला, भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अविनाश राय खन्ना और पूर्व मंत्री तीक्ष्ण सूद होशियारपुर में भाजपा के बड़े नेता है वो जनता को जबाब दें कि सोमप्रकाश जी की क्या मजबूरी है जो वे जनता के दुख में शामिल नहीं हो सकते। उन्होंने कहौ कि चुनाव के समय इन भाजपा नेताओं ने लोगों के घर-घर जाकर सोम प्रकाश के लिए वोट एकत्र किए थे, और अब जब लोगों के सवालों का जवाब देने की बारी आई तो बड़े नेता व सोमप्रकाश जी गायब हैं। उन्होंने कहा कि सुलझे हुए नेता होने के खातिर इनकी जिम्मेदारी बनती है कि वे जनता के सवालों का जवाब दें न कि इससे भागें। इस अवसर पर पार्टी के यूथ विंग संयुक्त सचिव जसपाल चेची, उपप्रधान अजयब सिंह, शहरी सचिव सुभाष चंद्र, सचिव खुशीराम, मनी गोगिया, तरुण गुप्ता, ट्रेड विंग के अध्यक्ष दिलीप ओहरी, राजेश शर्मा आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here