तूफान से पहले की शांति को भांपते हुए पंजाब में पुन: करफ्यू लगाए सरकार: नवप्रीत रैहल

navpreet rehall

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब सरकार को लोगों के दवाब में आकर करफ्यू हटाना पड़ा, पर आने वाले एक माह में इसके बहुत ही गंभीर नतीजे सामने आएंगे। ऐसे समय में सरकार भी क्या करे, क्योंकि जनता के सहयोग के बिना इस भयानक बीमारी से लड़ा नहीं जा सकता। इस पर जीत प्राप्त करने के लिए जनता को सरकार का सहयोग करना चाहिए।

Advertisements

यह बात युवा कांग्रेसी नेता नवप्रीत रैहल ने आज यहां जारी एक प्रैस विज्ञप्ति में कही। रैहल ने कहा कि सरकार को मौके की गंभीरता को देखते हुए करफ्यू लगाना चाहिए और जनता को इसका समर्थन कना चाहिए। उन्होंने कहा कि हम भले ही कोरोना चेन को तोडऩे में सफल रहे हैं, परन्तु इसका यह मतलब नहीं है कि हमने उस पर जीत प्राप्त कर ली है। स्थिति अभी भी बहुत नाजुक है और हम एक साइलेंट बंब पर खड़े हैं जो किसी भी समय फट सकता है।

रैहल ने कहा कि अगर यह बंब फटता है तो स्थिति किसी से भी नहीं संभलेगी और न जाने कितने लोगों को अब होने वाली परेशानी से कई गुणा ज्यादा परेशानी झेलनी पड़ेगी। इसलिए भविष्य में दुखी होने से अच्छा है कि थोड़ा समय हम सभी और धैर्य का परिचय देते हुए काट लें ताकि हम सभी सुरक्षित रह सकें। रैहल ने कहा कि यह स्थिति ऐसी स्थिति जो एक बड़े तूफान से पहले की शांति का सूचक बनी हम सभी को इससे बचने का संदेश दे रही है। इसलिए उनकी सरकार व जनता से अपील है कि सभी की बेहतरी के लिए करफ्यू लगाया जाए व जनता उनका सहयोग करे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here