शिक्षा विभाग द्वारा आयोजित समर कैंप में बच्चे निखार रहे प्रतिभा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। जिला शिक्षा अधिकारी मोहन सिंह लेहल के मार्गदर्शन में प्रिंसिपल शैलेंद्र ठाकुर के नेतृत्व में सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल नारू नंगल तथा सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल महिलांवाली में सात दिवसीय ऑनलाइन समर कैंप लगाया गया। इस कैंप के दौरान अलग-अलग विषयों के अध्यापकों ने बच्चों की प्रतिभा को तराशा बच्चों ने विषय से संबंधित पेंटिंग लेख मुकाबले तथा अन्य मुकाबलों में बढ़ चढक़र हिस्सा लिया।

Advertisements

नारू नंगल में करवाए गए मुकाबलों में सोहनलाल, उमेश गुप्ता, नवदीप महाजन, रीना मट्टू, मोनिका कालिया, अनिल कुमार व सुरजीत सिंह ने अहम भूमिका निभाई। उन्होंने बच्चों का मार्गदर्शन करके विषय की बारीकियों के बारे में भी अवगत करवाया। इसी तरह सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल महिलावाली में बलवान सिंह, अमरजीत कौर, जसवीर सिंह, बलजीत कौर अनिल कुमार नरेश कुमार इंदु बाला रेनू बाला ने बच्चों के मुकाबलों में अहम भूमिका निभाई तथा उन्हें प्रोत्साहित किया।

इस मौके पर प्रिंसिपल शैलेंद्र ठाकुर ने कहा कि बच्चों में प्रतिभा की कमी नहीं होती उन्हें केवल तराशना पड़ता है उन्होंने कहा कि प्रदेश में कोरोना वायरस के चलते इस बार स्कूलों द्वारा ऑनलाइन समर कैंप लगाए जा रहे हैं इसके तहत इन दोनों स्कूलों में भी समर कैंप लगाए गए उन्होंने बताया कि जैसे ही नियमित तौर पर स्कूल लगने लगेंगे विजेता विद्यार्थियों को पुरस्कार देकर प्रोत्साहित किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here