वाजिब दाम पर की जाएगी ट्रस्ट की स्कीमों में रिहायशी व कमर्शियल प्लाटों की आक्शन: चेयरमैन मरवाहा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह, कैबिनेट मंत्री ब्रह्ममहिंद्रा तथा कैबिनेट मंत्री उद्योग एवं वाणिज्य सुन्दर शाम अरोड़ा के निर्देशों पर होशियारपुर शहर में विकास कार्यों में तेजी लाते हुए नगर सुधार ट्रस्ट की तरफ से रिहायशी एवं कमर्शियल प्लाटों की ई-ऑक्शन करवाई जा रही है। जिसके तहत आज नगर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा व स्टाफ ने इस संबंधी ब्राउशर जारी किया।

Advertisements

इस अवसर पर चेयरमैन मरवाहा ने बताया कि ट्रस्ट की तरफ से उनके तहत पड़ती स्कीमों राजीव गांधी एवेन्यू, डा. अंबेदकर नगर तथा संत हरचंद सिंह लोंगोवाल योजना के तहत रिहायशी एवं कमर्शियल प्लाटों की निलामी की जानी है। उन्होंने बताया कि यह निलासी सरकार के निर्देशों पर बहुत ही वाजिब रेट पर की जा रही है ताकि कोई भी आक्शन में भाग लेकर इनका लाभ प्राप्त कर सके। उन्होंने बताया कि 2016 के बाद ऐसा हुआ है कि जनता की सुविधा को ध्यान में रखते हुए इतने कम रेट पर आक्शन की जा रही है तथा उम्मीद है कि शहर निवासी इसका भरपूर लाभ उठाएंगे। चेयरमैन मरवाहा ने बताया कि कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा की अगुवाई व निर्देशों पर ट्रस्ट द्वारा अपनी समस्त स्कीमों के विकास को प्राथमिकता दी जा रही है तथा स्कीमों को पूरी तरह से आबाद करने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं और यह ऑक्शन इन प्रयासों में मील का पत्थर साबित होगा।

उन्होंने कहा कि रिहायशी व कमर्शियल प्लाट लेने वालों के लिए यह सुनहरी मौका है। चेयरमैन मरवाहा ने बताया कि इस संबंधी लोगों को और जागरुक करने के लिए शहर में फ्लैक्स आदि भी लगाए गए हैं तथा समाचारपत्रों के माध्यम से भी ऑक्शन संबंधी विस्तृत जानकारी दी जा रही है ताकि अधिक से अधिक लोग इनका लाभ ले सकें। इस अवसर पर ई.ओ. राजेश कुमार, एक्सियन राकेश कुमार, जे.ई. मनदीप आदिया, सुरिंदर कलसी व देवराज आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here