चाईना ने पीठ पर मारा है, सीने पर खाएगा: सांपला

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। भारत में नरेंद्र मोदी की सरकार अपने सैनिकों के लिए जो सम्मानऔर जजबा रखती है, वह दुनिया ने पाकिस्तान में सर्जीकल स्ट्राईक के दौरान देखा है और अब चाईना ने भारतीय सैनिकों के साथ साथ देश की आत्मा को भी झिंझोड़ा है। इस लिए अब चाईना को समझ लेना चाहिए कि उस ने पीठ पर मारा है और अब सीने पर खाने की तैयारी रखे। उपरोक्त शब्द पूर्व केन्द्रीय राज्य मंत्री श्री विजय सांपला ने गलवान घाटी में शहीद हुए सैनिकों, जिन में से चार सैनिक पंजाब से भी थे, उन सैनिकों को श्रध्दांजलि अर्पित करते हुए कहे।

Advertisements

बेकार नही जाएगी सैनिकों की शहादत: तलवाड़

सांपला ने कहा कि पूरे विश्व को कोरोना जैसी महामारी की सौगात देने वाला चीन यह भूल गया कि भारत में सरकार गद्दारों को सजा देेने वाली है, न कि घुटने टेकने वाली।
इस मौके पर 2 मिनट का मौन रख कर शहीद सैनिकों को श्रद्धांजलि देने के उपरांत यूथ डिवेलपमैंट बोर्ड पंजाब के पूर्व चेयरमैन संजीव तलवाड़ ने कहा कि सैनिकों की शहादत व्यर्थ नहीं जाएगी, ऐसा उन्हे विश्वास है। उन्होने कहा कि देश की सरहदों ने हमेशां भारत वासियों को आपस में जोडऩे का कार्य किया है और आज वही जजबा देश के हर कोने से दिखाई दे रहा है। तलवाड़ ने कहा कि समय आ रहा है जब भारत चीन के खिलाफ पूरे विश्व का नेतृत्व करेगा।

इस अवसर पर कमलजीत सेतिया, ज्ञान बांसल, नीति तलवाड़, जसविंदर सिंह छाऊनी कलां, सरबजीत कौर, सतवीर सिंह, गुरमिंदर कौर लाडी ने भी शहीदों की याद में श्रध्दा सुमन अर्पित किए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here