शहरों की तर्ज पर किया जाएगा गांवों का विकास, नहीं आने दी जाएगी फंड की कमी: विधायक आदिया

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। हलका शाम चौरासी के विधायक पवन कुमार आदिया ने गांव बस्सी उमर खान एवं गांव चक्क राजू में विकास कार्यों के लिए ग्रांट भेंट की और गांव निवासियों को विश्वास दिलाया कि शहरी तर्ज पर गांवों के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी तथा इसके लिए ग्रांट की कमी नहीं आने दी जाएगी। इस दौरान विधायक आदिया ने गांव बस्सी उमर खान को भगवान वाल्मीकि धर्मशाला के लिए 5 लाख रुपये तथा गांव चक्क राजू में गांव की फिरनी बनाने के लिए 16 लाख रुपये के चैक भेंट किए।

Advertisements

गांव बस्सी उमर खां में 5 लाख और चक्क राजू को फिरनी बनाने के लिए जारी की 16 लाख रुपये की ग्रांट

इस मौके पर विधायक आदिया ने कहा कि हलका शाम चौरासी जोकि बहुत ही पुरातन एवं ऐतिहासिक हलका है में पड़ते हर गांव को शहर जैसी सहूलतों से परिपूर्ण करने में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी। उन्होंने कहा कि गांव की फिरनी, गांव में धर्मशाला, स्कूल, डिस्पैंसरी, पीने के पानी की सुविधा के साथ-साथ सीवरेज जैसी सुविधाओं को पूर्ण करने के लिए पंजाब सरकार पूर्ण तौर पर बचनबद्ध है। विधायक आदिया ने गांव निवासियों से कहा कि वे गांव में सफाई का विशेष ध्यान रखें तथा कोविड-19 के चलते सरकार की हिदायतों का पूरी तरह से पालन करें। ऐसा करके हम कोरोना को जल्द से जल्द हरा पाएंगे तथा इसके लिए पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा शुरु किए मिशन फतेह में भी हमें अपना योगदान डालना है। यह तभी संभव है जब हम मन से और पूरी एकजुटता से सरकार को सहयोग करेंगे।

इस मौके पर उन्होंने पंचायतों को कहा कि वे विकास कार्यों में कार्य की गुणवत्ता से समझौता न करें तथा किसी भी तरह की कमी व अनियमितता के बारे में तुरंत उन्हें सूचित करें।

इस अवसर पर आयोजित हुए कार्यक्रमों में सौरव आदिया, बलवान, गुलशन सिंह, धन्ना राम सरपंच, मोहिंदर सिंह, प्रकाश कौर पंच, रशपाल सिंह, लखवीर सिंह नंबरदार, जसवंत सिंह नंबरदार, कुलदीप सिंह राणा, प्रकाश कौर पंच, पालकी पूर्व पंच, एडवोकेट गोविंद जसवाल, विनोद जसवाल, गुरनाम सिंह समिति सदस्य, अमरजीत कौर सरकपंच, स्वर्ण सिंह, जसविंदर सिंह, निर्मल सिंह, ओंकार सिंह, गुरमेल कौर, हरभजन कौर, बलविंदर कौर, हरभजन सिंह नंबरदार, मनजीत सिंह नंबरदार, मखन सिंह नंबरदार, परमजीत सिंह, कुलवंत सिंह, बख्तावर सिंह पूर्व सरपंच, संतोख सिंह, सुरिंदर सिंह, संतोश सिंह, रणजीत सिंह, मनजीत सिंह, सोहन सिंह, ओंकार बिल्लू, प्रेम कुमार समिति सदस्य बैंसतानी आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here