परेशान जनता कांग्रेस मुक्त पंजाब बनाने को तैयार: तलवाड़

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। कोरोना महामारी के दौरान एक और जहां स्वंय सेवी संस्थाओं, धार्मिक संस्थाओं व अन्य लोगों ने पंजाबीयत को जिंदा रखते हुए गुरू साहिब की बख्शीश कि सभी को भोजन, के तहत जनता की खूब सेवा की। वहीं दूसरी और कांग्रेस के निचले स्तर के कार्यकर्ताओं ने वोट की राजनीति को महत्ता देते हुए राशन वितरण में जरूरतमंदों की गरीबी का मजाक उड़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। उपरोक्त शब्द यूथ डिवैलपैंट बोर्ड पंजाब के पूर्व चेयरमैन संजीव तलवाड ने आज अपने कार्यालय में राशन से वंचित रहे लोगों को दुखड़ा सुनते हुए कहे।

Advertisements

तलवाड़ ने कहा कि विपदा कभी भी व्यक्ति विशेष देख कर नही आती, तो फिर ऐसे में केवल उन लोगों को राशन से वंचित रखना, जिन का संबंध कांग्रेस से न हो कर अन्य पार्टियों से है, तर्क संगत नहीं है। तलवाड़ ने इस सारे प्रकरण को संबंधित अधिकारियों के ध्यान में ला कर केन्द्र की राशन वितरण स्कीम की धज्जियां उड़ाने वालों के खिलाफ कारवाई का आश्वासन भी लोगों को दिया।

इस अवसर पर भाजपा महिला मोर्चा, पंजाब की प्रदेश सचिव नीति तलवाड़ ने कहा कि सरकारी तंत्र बेशक अपनी जिम्मेवारी से भाग रहा है, पर आज भी हर जरूरतमंद के लिए समाज सेवा करने वाले लोग हर पल तैयार बैठे हैं। इस मौके पर नीति तलवाड़ ने 53 परिवारों को अपनी तरफ से राशन सामग्री भी वितरित की। इस अवसर पर जोगिंदर सिंह, ऐडवोकेट प्रीत, रजिंदर पाल, जोगिंदर सिंह, प्रवीण सैनी, भूपिंदर पाल, तजिंदर कौर, रजिंदर पाल, ऊषा, बिंदर कुमार, निक्की, मनप्रीत आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here