फिर छाए हाइट्स अकादमी के विद्यार्थी, 12वीं परीक्षा में मैरिट में स्थान पाकर रोशन किया नाम

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। तरसेम महाजन हाइट्स अकादमी स्कूल के बच्चों ने 12वीं सीबीएसई परीक्षा में शतप्रतिशत परिणाम से अकादमी के उच्च शिक्षा सिद्धांतों को कायम रखते हुए एक बार फिर अकादमी का नाम रोशन किया है। विद्यार्थियों को शुभकामनाएं एवं बधाई देते हुए अकादमी के एम.डी. प्रो. तरसेम महाजन ने उन्हें भविष्य में और भी बढिय़ा प्रदर्शन करते रहने का आह्वान किया।

Advertisements

उन्होंने कहा कि अकादमी का एक ही लक्ष्य है कि उनका हर विद्यार्थी उज्ज्वल भविष्य की सीढ़ीयां चढ़े और जीवन में सफलता प्राप्त करके अपने माता-पिता, अकादमी और शहर का नाम रोशन करे। उन्होंने कहा कि उन्हें खुशी है कि उनकी अकादमी के विद्यार्थियों के साथ-साथ स्टाफ की मेहनत से हर साल की तरह इस साल भी बेहतरीन रिजल्ट आया है। जोकि सभी के लिए गर्व की बात है।

उन्होंने बताया कि हरसिमरन ने 94 प्रतिशत, रिभा ने 93 प्रतिशत, अर्षप्रीत ने 92.3, अनमोलप्रीत ने 90 प्रतिशत, करकनदीप ने 90 प्रतिशत, मुस्कान ने 90 प्रतिशत, सरताज सिंह ने 90 प्रतिशत, गरिमा ने 87 प्रतिशत, वंशिका ने 86 प्रतिशत, पवनप्रीत ने 79 प्रतिशत, बरिंकजोत सिंह ने 78 प्रतिशत, गौरव ने 78 प्रतिशत, ज्योति ने 75 प्रतिशत, खुशदीप ने 75 प्रतिशत, दिव्या ने 73 प्रतिशत, नेहा पवार ने 71.8 प्रतिशत, पवन सोहल ने 71 प्रतिशत, सागर ने 69.4 प्रतिशत, इश्वरजोत कौर ने 63 प्रतिशत, भारती ने 65.4 प्रतिशत अंक हासिल करके अपने अभिभावकों एवं स्कूल का नाम रोशन किया। इस मौके पर चेयरपर्सन पूजा महाजन व स्टाफ सदस्यों ने भी विद्यार्थियों को उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here