नोटिस दिए बिना हलवाई और बेकरी की दुकाने बंद करवाना सरासर गलत: देवीलाल

गगरेट (द स्टैलर न्यूज़)। शुक्रवार को एक पत्रकारवार्ता को संबोधित करते हुए व्यापार मंडल के प्रवक्ता एवं नेहरू युवा मंडल के प्रधान देवीलाल ने बिना किसी नोटिस दिए बाजार बंद करने पर आपत्ति व्यक्त की है। देवीलाल ने कहा कि जहां पूरा देश और प्रदेश कोरोना संक्रमण के चलते दो वक्त की रोटी के लिए आम दुकानदार जूझ रहे हैं। ऊपर से बिना बताए दुकानें बंद कर आना सरासर गलत है। सभी जानते हैं कि हलवाई और बेकरी की दुकानों में कच्चा मेटिरियल होता है, जोकि 1 दिन के बाद ही खराब हो जाता है।

Advertisements

इससे पहले भी इन दोनों व्यवसायों ने लॉकडाउन के दौरान लाखों रुपए का घाटा खाया है और आज फिर से 1 दिन के नोटिस दिए बिना हलवाई और बेकरी वालों की दुकानें बंद कर आना सरासर गलत है। उन्होंने प्रशासन से जवाब मांगते हुए कहा कि यदि प्रशासन को पिछले दिन मालूम पड़ गया था की गगरेट बाजार के साथ लगने वाले गांव अम्बोटा गांव से जो युवक कोरोना संक्रमण के लक्षण पाए जाने की सूचना प्रशासन के पास थी, तो प्रशासन ने समय रहते क्यों दुकानदारों सूचित क्यों नहीं किया।

बल्कि आज शुक्रवार को दोपहर 1 बजे के करीब सोशल मीडिया के माध्यम से सभी दुकानदारों को दुकानें बंद करने का निर्देश दिया। देवीलाल ने मौजूदा सरकार से और प्रशासन से मांग की है कि भविष्य में यदि कोई ऐसा वाक्य हो तो समय रहते दुकानदारों को 1 दिन पहले सूचित कर देना चाहिए, ताकि वह दुकानदारी में होने वाले नुकसान से बच सकें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here