19 लाख की लागत से तैयार एम्बुलैंस मार्ग व 7.50 लाख से बने वार्ड रूम का मंत्री सुरेश भारद्वाज ने किया उद्घाटन

शिमला(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: रजनीश शर्मा। बदलते सामाजिक परिवेश में अस्पताल व अन्य आवश्यक सेवाओं के लिए घरद्वार तक सडक़ों की आवश्यकता रहती है, जिसके निर्माण के लिए प्रदेश सरकार प्रयासरत है। शिक्षा, विधि एवं संसदीय कार्य मंत्री सुरेश भारद्वाज ने यह विचार एम्बुलेंस सडक़ बोथवेल संजौली एवं वार्ड रूम संजौली के उद्घाटन के उपरांत व्यक्त किए।

Advertisements

उन्होंने कहा कि एम्बुलेंस सडक़ बोथवेल संजौली सडक़ का निर्माण 19 लाख रुपये की लागत से किया गया है, जिससे स्थानीय जनता को उनके घरद्वार तक रोड की सुविधा प्राप्त हुई है। इसके साथ-साथ उन्होंने 7.50 लाख रुपये की लागत से बने नवनिर्मित संजौली वार्ड रूम का भी उद्घाटन किया।

उन्होंने बताया कि इस वार्ड रूम के निर्माण से स्थानीय पार्षद स्थानीय जनता की समस्याएं यहां पर सुन सकेंगे। उन्होंने बताया कि प्रदेश सरकार हर वार्ड को सम्पर्क मार्ग से जोडऩे के लिए प्रयासरत है ताकि स्थानीय जनता को अस्पताल एवं अन्य आवश्यक सेवाओं के लिए घरद्वार पर सडक़ सुविधा प्राप्त हो सके।

उन्होंने बताया कि कोरोना वायरस महामारी के दौर में प्रदेश सरकार का प्रयास जनता को वायरस से बचाने के साथ-साथ विकास कार्य में गति देना भी है ताकि आर्थिकी को नुकसान न हो सके। उन्होंने कोरोना वायरस महामारी के दौर में जनता से सरकार द्वारा जारी किए गए दिशा-निर्देशों का पालन करने का आग्रह किया ताकि इस महामारी से बचा जा सके।

इस अवसर पर नगर निगम महापौर सत्या कौंडल, उप-महापौर शैलेन्द्र चैहान, पार्षद मीरा शर्मा, दीपक शर्मा, संजीव सूद, जिला उपमण्डलाध्यक्ष भाजपा संजय कालिया, मण्डलाध्यक्ष राजेश शारदा, नगर निगम आयुक्त पंकज राय, संयुक्त आयुक्त अजीत भारद्वाज एवं अन्य अधिकारीगण उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here