शहरवासियों के सहयोग से होगा भारत के पहले मूक बधिर वृद्धाश्रम का निर्माण : खन्ना

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। लाला सुंदर दास कपूर चैरीटेबल ट्रस्ट फॉर डेफ एंड म्यूट के प्रयासों से भारत के पहले मूक बधिर वृद्धाश्रम के निर्माण की शुरूआत आज पूजा अर्चना से स्थानीय सुंदर आश्रम हरियाना रोड में हुई। इस मौके पर डेरा बाबा चरण शाह बहादुरपुर के संत रमिंदर दास जी ने ट्रस्ट के सभी पदाधिकारीयों को इस महान सेवा कार्य के लिए आशीर्वाद दिया और इस कार्य में अपनी ओर से पूर्ण सहयोग का आश्वासन भी दिया। इस मौके पर ट्रस्ट के चेयरमैन अविनाश राय खन्ना ने सभी पदाधिकारियों की बैठक बुलाई जिसमें निर्माण कार्य के विषय पर विचार विमर्श हुआ।

Advertisements

बैठक में आर्कीटैक्ट रिपिन हांडा व किरण ओहरी से निर्माण संबंधी विमर्श किया गया। पौधारोपण के लिए ट्रस्टी राजेश नकड़ा को पौधारोपण तथा आश्रम में सुंदरता की व्यवस्था के लिए ट्रस्टी विजय अग्रवाल को जिम्मेदारी सौंपी गई। ट्रस्टी उमेश जैन ने बताया कि जल्द ही शुभ महूर्त के अनुसार भुमि पूजन व निर्माण कार्य प्रारंभ हो जाएगा। ट्रस्ट के चेयरमैन अविनाश राय खन्ना ने कहा कि सुंदर आश्रम का निर्माण शहरवासियों के सहयोग से होगा। इस मौके पर खन्ना ने शहरवासियों से अपील की कि भारत के पहले मूक बधिर वृद्धाश्रम के निर्माण में अपनी समर्थता के अनुसार सहयोग कर पुण्य के भागी बनें।

इस मौके पर दीपक पुरी, विश्वनाथ ओहरी, नवदीप सूद, आनंद अग्रवाल, सुरिंदर दीवान, सुरिंदर पाल, चंदन गुप्ता, मयंक अग्रवाल, शुभम अग्रवाल, जोशी जी, बिट्टू व नरेश आनंद आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here