हर घर में होना चाहिए औषधियों गुणों से भरपूर तुलसी का पौधा: दीपक मेहंदीरत्ता

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। अरोड़ा महासभा होशियारपुर की तरफ से प्रधान दीपक मेहंदीरत्ता की अगुवाई में शिव मंदिर माउंट एवेन्यू में तुलसी के पौधे वितरित किए गए। इस अवसर पर प्रदेश महासचिव कमलजीत सेतिया विशेष तौर से उपस्थित हुए। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रधान दीपक मेहंदीरत्ता ने कहा कि तुलसी के पौधे का धार्मिक एवं प्रकृतिक महत्व है तथा इसके औषधियों गुणों के भरपूर होने के कारण इसका हर घर में लगा होना अनिवार्य है।

Advertisements

अरोड़ा महासभा ने शिव मंदिर माउंट एवेन्यू में तुलसी के पौधे किए गए वितरित

उन्होंने कहा कि बरसात का मौसम पौधारोपण के लिए सबसे उत्तम मौसम है तथा इस मौसम में हमें अधिक से अधिक पौधे लगाने एवं उनकी संभाल का प्रण लेना चाहिए तथा इसकी शुरुआत अपने व आसपास के घरों में तुलसी के पौधे लगाकर करनी चाहिए। इस दौरान कमलजीत सेतिया एवं प्रोजैक्ट चेयरमैन प्रमुख समाज सेवी संजीव अरोड़ा ने कहा कि अरोड़ा महासभा की तरफ से समाज सेवी कार्यों के साथ-साथ पर्यावरण की सेवा हेतु भी विशेष मुहिम चलाई जाती है।

जिसके तहत आज शिव मंदिर में लोगों को तुलसी के पौधे वितरित किए गए हैं तथा इसके गुणों से लोगों को अवगत करवाया गया है ताकि हर घर में तुलसी का पौधा लगाया जा सके। उन्होंने आने वाले समय में लगाए जाने वाले प्रोजैक्टों की भी जानकारी दी। इस अवसर पर मंदिर प्रबंधक कमेटी के प्रधान जसविंदर पाल, पूर्व पार्षद सुषमा सेतिया, अंकुर अरोड़ा, राकेश अरोड़ा, सुरेश अरोड़ा, अनमोल राजा, अजय चावला, विक्रम राजा, दीपक नरुला आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here