ऊधम सिंह पार्क होशियारपुर में शहीद उधम सिंह की विशालकाय प्रतिमा स्थापित करें जिला प्रशासन: संदीप सैनी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। आम आदमी पार्टी होशियारपुर की तरफ से शहीद सरदार उधम सिंह जी के शहादत दिवस पर एक श्रद्धांजलि समारोह उधम सिंह पार्क होशियारपुर में आयोजित किया गया। इस अवसर पर आम आदमी पार्टी के राज्य उपप्रधान एवं विधानसभा हलका होशियारपुर के इंचार्ज संदीप सैनी एवं युवा विंग के संयुक्त सचिव जसपाल चेची विशेष तौर पर शामिल हुए। शहीद सरदार उधम सिंह जी को अपने श्रद्धा सुमन भेंट करते हुए संदीप सैनी ने कहा कि शहीद उधम सिंह जी का देश के प्रति प्रेम एवं जज्बा इस घटना से साफ प्रतीत होता है कि उन्होंने जलिया वाले बाग गोलीकांड का बदला गौरी अंग्रेज सरकार से इंग्लैंड की धरती पर जाकर लिया और देश के स्वाभिमान की रक्षा करते हुए अपने प्राणों की आहुति दी।

Advertisements

उन्होंने कहा कि ऐसे देश पर शहीद होने वाले देशभक्तों के कारण ही हम सब आज इस आजादी का आनंद मान रहे हैं और हम अपना पूरा जीवन देकर भी इनका कर्ज नहीं उतार सकते है। संदीप सैनी ने पंजाब सरकार और जिला प्रशासन से यह मांग करते हुए कहा कि वह शहीद ऊधम सिंह पार्क होशियारपुर में सरदार उधम सिंह जी की एक विशालकाय प्रतिमा स्थापित करें ताकि आने वाली पीढिय़ां उनके जीवन से प्रेरणा लेते हुए देशभक्ति के रास्ते पर चल सके। इस अवसर पर ट्रेड विंग के जिला अध्यक्ष राजेश जसवाल ने अपने विचार रखते हुए कहा कि समय समय की सरकारों ने शहीदों की कुर्बानियों को अनदेखा करते हुए उनके परिवारों को उचित मान सम्मान नहीं दिया जोकि आजाद भारत की सरकारों के लिए बहुत ही शर्मनाक कार्य है।

इस अवसर पर महिला विंग अध्यक्ष मैडम संतोष सैनी, मनदीप कौर, खुशीराम धीमान, अंशुल शर्मा, सुरेंद्र वधावन, एडवोकेट अमरजोत सिंह सैनी, मनी गोगिया, मेहर चंद खट्टा, गुरमीत सिंह, अनिल ठाकुर, सुभाष चंद्र तथा अन्य उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here