गांव चक्कोवाल: 22 साल के करनदीप की निर्मम हत्या, शादी समारोह से लौट रहा था किरनदीप

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर-टांडा मार्ग पर स्थित गांव चक्कोवाल थाना बुल्लोवाल में 22 साल के एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है। युवक शादी समारोह से वापिस अपने घर को जा रहा था कि रास्ते में गांव के ही कुछ लोगों ने बाहर से बुलाए कुछ अन्य लोगों के साथ युवक पर हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गया। अस्पताल ले जाते समय उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

Advertisements

युवक की पहचान करनदीप पुत्र सुखदेव सिंह निवासी चक्कोवाल के रुप में हुई है। जानकारी अनुसार गत सायं 9 अगस्त को करीब साढे 7 बजे करनदीप जब एक विवाह समारोह से लौट रहा था तथा जब वह घर के समीप गली में पहुंचा तो गांव के कुछ लोगों ने बाहर से बुलाए कुछ लोगों के साथ उस पर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया। हमले से वह गंभीर रुप से घायल हो गया। प्राप्त जानकारी अनुसार करीब 15 लोगों ने करनदीप पर हमला किया। गंभीर अवस्था में जब उसे अस्पताल ले जा रहा था तो रास्ते में उसने दम तोड़ दिया।

शुरुआती जांच में मामला आपसी रंजिश का बताया जा रहा था। पुलिस ने सूचना मिलते ही वारदात की जांच शुरु कर दी थी। पुलिस के अनुसार इस संबंधी मामला दर्ज करके आगे की कार्यवाही शुरु कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here