शर्मनाक: गांव लंगेरी के नंबरदार की शर्मनाक करतूत सी.सी.टी.वी. में हुई कैद

lamberdar-di-kartoot-langeri-hoshiarpur

रिपोर्ट: सुनील लाखा/गुरजीत सोनू।
होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जिला होशियारपुर के टांडा रोड बुल्लोवाल के समीपवर्ती गांव लंगेरी के नंबरदार की शर्मनाक हरकतें सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हुई हैं। जिसके बारे में पुुलिक को सूचना दिए जाने पर पुलिस ने कथित आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरु कर दी है।
निजी रंजिश के चलते उसके द्वारा जो हरकतें की जाती हैं उससे न केवल गांव की महिलएं परेशान हैं बल्कि बच्चों पर भी बुरा असर पड़ रहा है। जिसके चलते नंबरदार सबके लिए परेशानी का कारण बन रहा है।
यह मामला बहुत ही अजीब किसम का है क्योकि इस मामले में पड़ोसी दूसरे पड़ोसी की महिलाओं को परेशान करता और अश्लील हरकते करता था, जिसकी हकीकत पीडि़त परिवार के घर में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो गई, जिसके बाद सारी सच्चाई सबके

Advertisements

सामने आ गई कि कैसे नंबरदार अपनी औछी हरकतों से परेशान करता था।
मामला जिला होशियारपुर के थाना बुलोवाल का है, यहां पर एक पड़ोसी द्वारा पुराने झगड़े की रंजिश के चलते अजीब व अश्लील हरकते और भद्दी शब्दाबली बोलने का मामला देखने को मिला। पीडि़त सुखवीर कौर ने बताया की पिछले काफी समय से झगड़े के कारण उनके पड़ोसी उन से रंजिश के चलते गाली गलोच करता था , इसके बाद वे अश्लील हरकते करने लगा और उनके घर के बाहर जो भी सामान पड़ा होता उसे नुकसान पहुँचता था , इस घटना की शिकायत उन्होंने गांव के मुखिया व् पंचायत को भी की , लेकिन पंचायत ने उनकी शकायत झूठी बोल कर उन्हें टाल दिया क्योकि हरकत करने वाला कोई और नहीं गांव का ही एक जिम्मेवार नागरिक नंबरदार रघुवीर सिंह है , सुखवीर कौर ने रघुवीर सिंह की शिकायत पुलिस में की पुलिस ने सबूत न होने के चलते कोई करवाई नहीं की , रघुवीर ने अपनी हरकते और तेज कर दी , थक हार कर सुखवीर कौर ने अपनी सेफ्टी व् सबूत हासिल करने के मकसद से घर में ष्टष्टञ्जङ्क कैमरे लगवाये ,जब कैमरे लगवाने वाले सुखवीर कौर के घर गए

तो उसने उन पर भी हमला बोल दिया और उनकी गाड़ी फोड़ दी , नम्बरदार रघुवीर की सारी हरकते कैमरे में कैद हो गई , जिस में साफ दिखाई दे की नंबरदार रघुवीर सिंह रात के समय सुखवीर कौर के घर के बाहर उनके पेड़-पोधो को काटता है और घर के बाहर खड़ी ट्राली को अपने ट्रेक्टर के साथ टकर मार कर धकेल रहा है , इतना ही नहीं जब रघुवीर सिंह के गालीगलोच करने पर सुखवीर के घर के बहर कोई नहीं निकलता तो वे घरके बाहर खड़ी कार पर हमला करके उसे नुकसान पहुंचाने लगा और कार का सामने , पीछे का और साइड शीशे फोड़ दिए ,जिस की शिकायत सुखवीर कौर ने पुलिस में की , जिसकी रिकार्डिंग सी.सी.टी.वी. कैमरे में रिकॉड हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here