समाज को जागरूक करना ही आप का मुख्य उद्देश्य: संदीप सैनी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। आम आदमी पार्टी होशियारपुर को उस समय और बल मिला जब मोहल्ला गोकुल नगर के हरमिंदर सिंह गोपी अनेक परिवारों के सहित पार्टी में शामिल हो गए उन सबका स्वागत करते हुए पार्टी के पूर्व राज्य उपप्रधान एवं विधानसभा हलका होशियारपुर के इंचार्ज संदीप सैनी ने कहा की सरदार हरमिंदर सिंह गोपी एवं समूह मोहल्ला निवासियों का आम आदमी पार्टी के साथ जोडऩा पार्टी की लोक हितैषी नीतियों पर मोहर लगाना है। उन्होंने कहा कि समाज को जागरूक करना ही आम आदमी पार्टी का मुख्य लक्ष्य है ताकि समाज का हर वर्ग एक खुशहाल देश एवं समाज का निर्माण कर सके।

Advertisements

संदीप सैनी ने कहा कि पंजाब की मौजूदा कैप्टन सरकार कोरोना महामारी के नाम पर चल रही सरकारी रोकथाम कार्यों पर भले ही लगभग 400 करोड़ से ऊपर का खर्च कर चुकी है, मगर जमीनी स्तर पर अगर देखा जाए तो इसके नतीजे सिर्फ और सिर्फ जीरो ही नजर आ रहे हैं। संदीप सैनी ने कहा कि बड़े-बड़े फ्लेक्स लगाने से पंजाब करोना पर मिशन फतेह नहीं पा सकता क्योंकि, सरकारी सहायता हर घर हर व्यक्ति तक मुहैया नही हो रही। संदीप सैनी ने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान भी पंजाब की कैप्टन सरकार सिर्फ और सिर्फ लोगों को डराने और अपनी राजनीतिक महत्वकांक्षी सोच के तहत ही अपनी कार्यशैली को अंजाम देती आ रही है, जोकि इस सरकार के लिए बहुत ही शर्मनाक कार्य है।

इस अवसर पर जसपाल चेची ने अपने संबोधन में कहा कि होशियारपुर में अकाली-भाजपा एवं मौजूदा कांग्रेस सरकार द्वारा किसी समय पर विकास के नाम पर सिर्फ और सिर्फ भ्रष्टाचार ही हुआ है। जिसको आम आदमी पार्टी समय आने पर आम जनता के सामने रखते हुए जनता की कचहरी में इन सब को नंगा करेगी। उन्होंने कहा कि होशियारपुर नगर निगम की कारगुजारी पूरे पंजाब में सबसे भ्रष्ट नगर निगमों में से सर्वोच्च स्थान पर गिनी जा रही है। जिसको हर हाल में आम जनता के सहयोग के साथ भ्रष्टाचार मुक्त करने के लिए आम आदमी पार्टी पूरी हिम्मत और ताकत के साथ आगामी नगर निगम चुनावों में हिस्सा लेते हुए नए चेहरों को चुनावी मैदान में उतारेगी। इस अवसर पर संतोष सैनी, ज्योति मेहरा, मनदीप कौर, बलवीर कौर, अमनदीप सिंह, गुरमीत सिंह, अनिल ठाकुर, तजिंदर सिंह, बीना, गुरदीप सिंह, दलजीत सिंह, तेजवंत सिंह, गुरकीरत सिंह, गुरप्रीत सिंह, सुखदेव सिंह, जसवीर सिंह, मनमोहन सिंह, सुरेंद्र सिंह, अभी शर्मा, सोनू, सतविंदर कौर, नरेंद्र कौर, मनजोत कौर, जसविंदर सिंह, इंद्रजीत सिंह, हरप्रीत सिंह, मनिंदर सिंह तथा अन्य उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here