बदले की राजनीति अधिक दिनों तक नहीं चलती: मीनू सेठी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। महाराष्ट्र की अगाड़ी सरकार द्वारा सत्ता में रहते हुए नियमों को ताक पर रखकर आम जनता के हितों की अनदेखी करना गल्त है। महाराष्ट्र सरकार का यह कदम निंदनीय है और बदले की राजनीति से प्रेरित है। यह शब्द भाजपा जिला महामंत्री व पूर्व पार्षद मीनू सेठी ने कहे। उन्होंने कहा कि मुंबई में बीएमसी द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए कंगना रानौत का दफ्तर तोडऩा प्रतिरोधात्मक सोच का प्रदर्शन करते हैं। इससे पहले शिवसेना सांसद संजय राऊत द्वारा कंगना रानौत के खिलाफ अभद्र टिप्पणी मातृ शक्ति के प्रति शिव सेना की सोच प्रदर्शित करती है।

Advertisements

कंगना रानौत ने महाराष्ट्र सरकार की परवाह न करते हुए आज मुंबई आने का निर्णय किया। जिससे त्रस्त उद्धव सरकार ने कंगना के कार्यालय पर बुलडोजऱ चलवा कर अपनी छोटी और घटिया मानसिकता का प्रदर्शन किया। शिवसेना ने यह हरकत करके एक महिला के सम्मान को चोट पहुंचाई है। शिवसेना महिला के सम्मान का दम भरती है, पर उनकी कथनी और करनी में अंतर है। मीनू सेठी ने कहा कि एक सभ्य समाज में ऐसी हरकतें अस्वीकार्य है।

बदलाखोर सोच के चलते महाराष्ट्र सरकार ने हाईकोर्ट के आदेश की भी अवहेलना की है। मीनू सेठी ने कहा कि छत्रपति शिवा जी महाराज जी के आदर्शों को लेकर चली शिवसेना आज सत्ता की मरीचिका में भटक चुकी है और महिलाओं को सम्मान देने वाले छत्रपति शिवाजी की सोच से दूर चली गई है। श्रीमति सेठी ने कहा कि जब भी कोई नारी उत्पीडऩ का शिकार होगी, तो समस्त मानवता को इसके विरुद्ध आवाज उठानी होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here