घर-घर रोजगार की वैबसाइट पर नौजवान करवा सकते हैं रजिस्ट्रेशन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जिलाधीश अपनीत रियात ने कहा कि पंजाब सरकार के मिशन घर-घर रोजगार मिशन के अंतर्गत जिला प्रशासन की ओर से लगाए जा रहे छठे राज्य स्तरीय रोजगार मेले में हिस्सा लेने के लिए नौकरी के चाहवान बेरोजगार प्रार्थी रोजगार विभाग के आनलाइन पोर्टल पर अपनी रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं। प्रार्थी रोजगार विभाग के पोर्टल www.pgrkam.com पर 14 सितंबर तक अपनी रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं।

Advertisements


जिलाधीश ने बताया कि कहा कि कोविड-19 की महांमारी के कारण रोजगार मेले में बच्चों की इंटरव्यू तीन रुपों में वर्चूअल, फोन काल के माध्यम से या छोटे-छोटे सैशन बना कर की जाएगी और यह इंटरव्यू कुल 3831 पोस्टों के लिए जिला रोजगार व कारोबार ब्यूरो होशियारपुर की ओर से ली जाएगी। उन्होंने कहा कि इसमें पंजाब सरकार के स्वास्थ्य विभाग व जिला प्रशासन की ओर से जारी हिदायतों का पूरा पालन करते हुए इंटरव्यू करवाई जाएगी।

अपनीत रियात ने बताया कि इस मेले में बच्चों की सुविधा के लिए या किसी पूछताछ के लिए ब्यूरो के हैल्पलाइन नंबर 6280197708 पर संपर्क किया जा सकता है, जिससे दूर दराज इलाकों के बच्चे घर बैठे ही जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। उन्होंने जिला के नौजवानों को अधिक से अधिक इस रोजगार मेले में भाग लेने के अपील की।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here