गांव शहबाज़पुर में दुकान बंद करके घर को जा रहे जगजोत पर अज्ञात हमलावरों ने चलाई गोलिया, पुलिस जांच में जुटी

टांडा उड़मुड़ (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: रिषीपाल। बीती रात टांडा के गांव शहबाज़पुर मोड़ नज़दीक कार सवार नौजवान पर मोटरसाइकल सवार तीन अज्ञात हमलावरों ने गोली चलाई है। गोली कार की पिछली लाइट पर लगी तथा नौजवान ने कार को भागा कर अपनी जान बचाई। सूचना मिलने पर डीएसपी टांडा दलजीत सिंह खख, एसएचओ टांडा बिक्रम सिंह की टीम ने मौके पर पहुंच कर कर हमले का शिकार हुए युवक जगजोत सिंह पुत्र नछत्तर सिंह निवासी शहबाज़पुर से जानकारी हासिल करने के बाद जांच शुरू कर दी है। पता लगाया जा रहा है कि युवक पर हमला किस ने तथा कियों किया है।

Advertisements

इस दौरान जगजोत सिंह ने पुलिस को बताया कि वह शिमला पहाड़ी नज़दीक अपनी रेडीमेड कपड़ों की दुकान बंद कर के अपने गांव की तरफ़ आ रहा था कि जब वह टांडा श्रीहरगोबिंदपुर मार्ग से अपने गांव की ओर मुड़ा तो वहां पहले से ही मौजूद मोटरसाइकल सवार 3 अज्ञात व्यक्तीयों में से एक ने गाडी के आगे आकर गाड़ी को रोकने की कोशिश की लेकिन उस ने गाडी को गांव की ओर भगा लिया। इतने में पीछे से इन हमलावरों ने उस पर फायर कर दिया।

जो कि गाड़ी की पिछली लाइट पर लगा व गांव पहुंच कर उसने इस वारदात की जानकारी अपने गांव निवासियों दी तथा पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर के हमलवारों की तलाश शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here