देश के गद्दार फारूक अब्दुल्ला पर हो देशद्रोह का मामला दर्ज: निपुण शर्मा

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: श्वेता राणा/जतिंदर प्रिंस। जिला भाजपा अध्यक्ष निपुण शर्मा के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने जम्मू-काश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला का बहादुरपुर चौक में पुतला फूंका गया। एक प्रेस विज्ञप्ति में जिलाध्यक्ष निपुण शर्मा ने बताया कि बीते दिनों फारूक अब्दुल्ला ने एक बयान दिया था कि जम्मू-कश्मीर के लोग भारत की जगह चीन के साथ रहना पसंद करेंगे, इसे चीन शासित राज्य बनाने को प्राथमिकता देते है। ऐसे देशविरोधी बयान से फारूक अब्दुल्ला की घटिया मानसिकता एक बार फिर जगजाहिर हुई है। जिलाध्यक्ष शर्मा ने कहा कि फारूक जैसे नेता जिस देश का नमक खाते हैं, फिर उसी देश के साथ देशद्रोह करते हैं।

Advertisements

जब सारे देशवासी एक तरफ देश के दुश्मन चीन देश को सबक सिखाने की बात कर रहे है, वहीं ऐसे में मौकापरस्त फारूक जैसे नेता चीन, पाकिस्तान का गुणगान करते नहीं थकते। भाजपा नेताओं ने केंद्र सरकार से अपील की है कि देश की एकता अखंडता को नुकसान पहुँचाने वाले फारूक अब्दुल्ला पर देशद्रोह का मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाए, ताकि कोई भविष्य में देश को कमज़ोर करने की गंदी नियत दिमाग में न पालें। इस दौरान पूर्व मेयर शिव सूद ने कहा कि फारूक अब्दुल्ला जैसे लोग अब जम्मू-कश्मीर में अपना जनाधार खो चुके है। अपनी घटिया राजनीति की दुकान बंद होने से बचाने के लिए राज्य का माहौल खराब करना चाहते है।

देश की जनता उनके नापाक मंसूबो को कभी पूरा नहीं होने देगी। इस मौके पर जिला महामंत्री मीनू सेठी, कुलवंत कौर, नरिंदर कौर, हरभजन कौर बोदल, नीति तलवाड़, सुरिंदर कौर, सुरिंदर भट्टी, डीएस बागी, सुधीर शर्मा, अशोक कुमार शोकी, मलकीत सिंह, राम लुभाया, अश्वनी गैंद, हरमेश कुमार, अमरजीत सिंह लाडी, संजीव अरोड़ा, अनिल जैन, अजय शर्मा, अनिल हंस, यशपाल शर्मा, जिंदु सैनी, अतुल सूद, राजा सैनी, करण मेहता, विपुल वालिया, मीडिया प्रभारी कमल वर्मा, सह मीडिया प्रभारी शिव कुमार काकू, शम्मी वालिया आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here