पंजाब नैशनल बैंक खुड्डा में चोरी, दीवार तोड़ चोरों ने 5 लॉकर काट दिया चोरी को अंजाम

होशियारपुर/टांडा उड़मुड़ (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब के जिला होशियारपुर के तहत टांडा क्षेत्र में पड़ते खुड्डा गांव में पंजाब नैशनल बैंक की शाखा में गत रात्रि 4 अक्टूबर को चोरों ने दीवार तोडक़र बैंक के पांच लॉकर काटकर उनमें रखा सामान चोरी कर लिया। इस बात की खबर बैंक अधिकारियों को आज 5 अक्टूबर को बैंक खोलने पर पता लगी। इसके बाद उन्होंने तुरंत पुलिस को फोन किया और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरु कर दी थी।

Advertisements

इस संबंधी बैंक के डिप्टी जनरल मैनेजर डॉ राजेश प्रसाद तथा ब्रांच मैनेजर सवीना ने बताया कि शनिवार के बाद आज जब सुबह बैंक स्टाफ की ओर से बैंक खोली गई तो देखा कि चोरों ने बैंक की पिछली दीवार को तोड़ कर अंदर दाखिल हो कर स्ट्रांग रूम की दीवार को भी तोड़ा तथा गैस कटर के साथ 5 लाकर काट कर ग्राहकों के लाखों रूपए के सोने के गहने चोरी कर लिए। जबकि बैंक की नगदी पूरी तरह सुरक्षित है।

इस संबंधी सूचना मिलने पर डी एस पी टांडा दलजीत सिंह खख , थानामुखी टांडा बिक्रम सिंह तथा पुलिस की टीम ने मौके पर पहुँच कर फिंगर प्रिंट माहिरों की सहायता से जांच शुरू कर दी है। चोरी की यह पूरी घटना बैंक के अंदर लगे सी सी टी वी कैमरों में कैद हो गई। जिसमे चोरों ने दीवार तोड़ने के बाद गैस कटर की सहायता से लोगों के लॉकरों को काटते हुए देखा जा सकता है। इस मौके डी एस पी टांडा दलजीत सिंह खख ने बताया कि सी सी टी वी की फुटेज को हासिल कर तथा बैंक कर्मचारीयों के बयानों के आधार पर चोरी की इस वारदात संबंधी टांडा पुलिस की ओर से मामला दर्ज कर अगली कार्यवाई की जा रही है। जिक्रयोग है कि पी एन बी खुड्डा की यह ब्रांच कई बार चोरों के निशाने पर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here