संजू मैथ्यू व मनजीत कौर जिला संघर्ष कमेटी की लेडी विंग की प्रधान नियुक्त

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। वार्ड नं 31 में जि़ला संघर्ष कमेटी के प्रधान कर्मवीर बाली की अध्यक्षता में एक बैठक हुई। जिसमें वार्ड नंबर 31 का संजूू मैथ्यू और मनजीत कौर को लेडीविंग का प्रधान बनाया गया। इस अवसर पर कर्मवीर बाली ने कहा कि होशियारपुर में बन रही सडक़ें राजनीति से प्रेरित हैं और आने वाले नगर निगम चुनाव को ध्यान में रखते हुये सडक़े बनाई जा रही हैं। कर्मवीर बाली ने कहा कि इसमें कोई सेवा भावना नजऱ नही आ रही। जालन्धर रोड व सिवल हस्पताल की रोड को नजऱ अन्दाज़ किया जा रहा है जबकि इस सडक़ पर रात दिन मरीज़ों की वजह से आवाजाई बनी रहती है।

Advertisements

इस सडक़ को न बनाकर आम जनता से अन्याय किया जा रहा है इससे यही पता चलता है कि नगर-निगम और मंत्री को होशियारपुर की जनता की कितनी फिक्र है। जालन्धर रोड पर गड्डो की वजह से लोगों ने पुलिस के वैरीगेट खड़े करके आने जाने वाले लोगों के बचाव के लिए रखे हैं। आने जाने वाले निगर निगम चुनाव में जनतर सबक सिखाने के मूड में हैं। सत्ताधारी पार्टी के मनसूबे मेयर बनाने के धरे के धरे रह जायेंगे।

इस अवसर पर कुलदीप राज, अमरजीत, आत्मा राम, नरेश कुमार, गुरमख सिंह, सुखदेव सिंह, सोनू कुमार, रीना रानी, शंकरी देवी, सुरिन्द्र कौर, कश्मीरो देवी, दर्शना देवी, रानी आदि हाजिर थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here