कैबिनेट मंत्री अरोड़ा ने सरकारी स्कूल ख्वासपुरहीरा के 56 विद्यार्थियों को सौंपे स्मार्ट फोन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की ओर से शुरु की गई पंजाब स्मार्ट कनेक्ट स्कीम के अंतर्गत उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री पंजाब सुंदर शाम अरोड़ा ने सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल ख्वासपुरहीरा के विद्यार्थियों को मोबाइल फोन वितरित किए और बच्चों को मन लगाकर पढ़ाई करने के लिए प्रेरित किया।

Advertisements

स्कूल के बाहरवीं कक्षा के 56 विद्यार्थियों को मोबाइल फोन देते हुए कैबिनेट मंत्री ने कहा कि पंजाब सरकार की ओर से विद्यार्थियों के साथ स्मार्ट फोन का किया वायदा पूरा कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि यह स्मार्ट फोन मौजूदा कोरोना संकट दौरान विद्यार्थियों के लिए वरदान साबित होंगे क्योंकि कोविड-19 के चलते लगाई गई पाबंदियों के मद्देनजर विद्यार्थी इन स्मार्ट फोन के द्वारा आनलाइन पढ़ाई कर सकेंगे। उन्होंने बताया कि इन स्मार्ट फोन में विद्यार्थियों की आनलाइन पढ़ाई के मुताबिक सभी जरुरी विशेषताएं मौजूद हैं जोकि उन्हें घर बैठे अपनी पढ़ाई कराने के लिए मददगार साबित होंगे।

सुंदर शाम अरोड़ा ने विद्यार्थियों को जहां कोरोना से बचने के लिए सावधानी अपनाने के लिए प्रेरित किया वहीं पढ़ाई में किसी तरह की कोई कमी न छोडऩे के लिए भी कहा। उन्होंने कहा कि कोरोना के इस संकट काल से हर वर्ग जूझ रहा है लेकिन जल्द ही हम इस पर फतेह हासिल कर लेगें। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार की ओर से बाहरवीं कक्षा के बाद ग्यारहवीं कक्षा के विद्यार्थियों को भी यह स्मार्ट फोन दिए जाएंगे। उन्होंने बताया कि सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल ख्वासपुरहीरां के 38 छात्रों व 18 छात्राओं को आज फोन दे दिए गए हैं। इस मौके पर स्कूल की प्रिंसिपल रमनदीप कौर, सुरिंदर कुमार छिंदा, कुलविंदर सिंह हुंदल, अमरजीत चौधरी, प्रीति सोनी, सुखजीत कौर, रीना, अनुपम, कमलजीत, नरिंदर परवीन, राज कुमार भी आदि मौजूद थे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here