डी.ए.वी कॉलेज के पूर्व छात्र रामस्वरूप ने पुस्तकालय के लिए भेंट की 25 लाख की राशि

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। डी.ए.वी कॉलेज के पूर्व छात्र डा. रामस्वरूप गुप्ता ने पुस्तकालय के नवीकरण के लिए संस्था को 25 लाख रुपए की बड़ी राशि प्रदान की। इसी संबंध में डा. अनूप कुमार (अध्यक्ष मैनेजमेंट कमेटी), डी.एल. आनंद (सचिव व सेवानिवृत प्रिं) की अध्यक्षता तथा प्रि. डा. नीरजा के मार्गदर्शन में समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्यातिथि डा. गुप्ता सहित उनकी पत्नी मिन्नी गुप्ता, पुत्र पीयूष गुप्ता, तथा पुत्री पूनम ने शिरकत की।

Advertisements

डा. रामस्वरूप गुप्ता पुस्तकालय के नवीकरण का नींव पत्थर स्वयं डा. गुप्ता के करकमलों से रखा गया। दिवंगत प्रिं. रल्लाराम को भावभीनी श्रद्धांजलि देते हुए तथा अन्य गुरूजनों को नमन करते हुए डा. गुप्ता ने कहा कि 1945-1949 तक डी.ए.वी कॉलेज होशियारपुर में बिताए पल उनके लिए स्वर्णिमा युग के समान रहे और आज अनेक वर्षों पश्चात संस्था में कदम रखते ही अतीत की वे स्मृतियां तरोताजा हो गई। इसके साथ ही उन्होंने संस्था के बहुपक्षीय विकास के लिए मंगलकामना की।

इस मौके पर डा. अनूप कुमार ने गुप्ता परिवार का आभार प्रकट करते हुए कहा कि डी.ए.वी का समस्त परिवार रामस्वरूप गुप्ता के संस्था प्रति असीम प्रेम एवं अपनत्व भाव का सदैव ऋणि रहेगा। इस अवसर पर एडवोकेट डी.एम. शर्मा, उपाध्यक्ष राहुल शर्मा, सहसचिव शरणजीत सैनी तथा मैनेजिंग कमेटी के सदस्य उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here