भारत की बेटी मनीषा को इंसाफ दो और किसान विरोधी बिल वापस लो: बीटीएफ

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। किसान विरोधी बिल के पास करने और देश की बेटियों पर बढ़ रहे अत्याचार का विरोध करते हुए बेगमपुरा टाइगर फोर्स ने जिला उप प्रधान वीरपाल और जतिंदर जस्सा शहरी उप प्रधान की अध्यक्षता में देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का पुतला बजवाड़ा भट्टा चौंक में फूंका गया। इस मौके पर नेताओं ने रोष जताते कहा कि भारत देश में बेटियों-बहनों की इज्जत आबरू सुरक्षित नहीं है क्योंकि देश को चलाने वाले शासक बेटियों का दर्द इस करके भी महसूस नहीं कर सकते क्योंकि उन की अपनी बेटी नहीं है। देश की बेटी मनीषा के साथ बलात्कार के बाद हत्या की परंतु नरिन्दर मोदी के मुंह से उस बेटी के अफसोस में एक शब्द भी नहीं बोला गया। देश का किसान भी तरलोमच्छी हुआ फिरता है क्योंकि मोदी सरकार ने खेती बिल के पास करके उन को भूमि रहित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी ।

Advertisements

देश का किसान सडक़ों पर हाहाकार मचा रहा है परंतु इस बारे भी मोदी के मुँह से किसानों की दशा को देखते हुए बिल वापस लेने के लिए कोई ऐलान नहीं किया । मोदी का खरीदा गोदी मीडिया भी मोदी का पूरा साथ दे रहा है । कुछ चैनलों के एंकर सिर्फ मोदी और बीजेपी के हक में बोलते नहीं थक्कदे। नेताओं ने माँग की कि मनीषा के कातिलों को फास्ट ट्रैक के द्वारा फैसला करके फांसी की सजा दी जाये और केंद्र सरकार किसान विरोधी बिल वापस लेने को कहा। नेताओं ने कहा कि मोदी ने जिद कर की कि बिल वापस नहीं होंगे यदि किसानों ने जिद कर करके एक साल फसल न बीजी तो देश की बर्वादी जरूर होगी जिस की जिम्मेदारी मोदी सरकार की होगी ।

इस मौके पर राष्ट्रीय प्रधान अशोक सल्लन, राष्ट्रीय महासचिव अवतार बस्सी ख्वाजू, पंजाब प्रधान तारा चंद, जिला उप प्रधान बब्बू सिंगड़ीवाल, जिला उप प्रधान बीरपाल, सिटी उप प्रधान जतिन्दर जस्सा नन्दन, धर्मपाल सिंह लक्की, पम्मी बस्सी, जस्सी चक्क साधू, अजय महिलावाली, बंटी महिलांवाली, लवली बजवाड़ा, अक्षय बजवाड़ा, बलवीर महिलावाली, जस्सा नन्दन, बलविन्दर ,, पम्मा बजवाड़ा, रूप लाल आदि शामिल थे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here