7 करोड़ का घोटाला सामने आने पर भी धर्मसोत को क्लीन चिट दे बचाने का प्रयास कर रहे मुख्यमंत्री: बाली

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। संघर्ष कमेटी के जिला प्रधान कर्मवीर बाली ने कल पंजाब बंद को पूरा समर्थन करते हुए इसमें भाग लेने का एैलान किया है। कर्मवीर बाली ने हैरानी प्रकट करते हुए कहा कि एक तरफ तो सरकार विद्यार्थियों को स्मार्ट फोन वितरण कर रही है तो दूसरी तरफ पोस्ट मैट्रिक स्कॉलरशिप घोटाले में फंसे मन्त्री साधु सिंह धर्मसोत को कैप्टन अमरेन्द्र सिंह कलीन चिट दे रहे हैं।

Advertisements

कर्मवीर बाली ने कहा कि एैडीशनल चीफ सचिव कृपा शंकर सरोज की चांज में 63.91 करोड़ का घोटाला दिखाया गया है जबकि इस मामले की जांच चीफ सैक्रेट्री विन्नी महाजन से दोबारा करवाने से 7 करोड़ का घोटाला सामने आने पर भी विभाग के मन्त्री साधु सिंह धर्मसोत को कलीन चिट दे दी गई जबकि फंड जारी करने की फाइलों पर हस्ताक्षर मन्त्री के हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमन्त्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह अपने मन्त्री को बचाने का प्रयास कर रहे हैं, जिन्होने बच्चों की जि़ंदगी से खिलवाड़ किया।

कर्मवीर बाली ने कहा कि कैप्टन अमरेन्द्र सिंह मन्त्री साधु सिंह धर्मसोत को बर्खास्त करें। इस अवसर पर चेअरमैन कुलदीप सिंह, जनरल सैक्रेट्री विनय कुमार, वाईस प्रधान कृपाल सिंह, खजांची सुरजीत सैनी, सलाहकार एडवोकेट सुमनप्रीत वाजवा, बलवीर कौर, प्रवीण बाली आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here