रोजगार मेलों की सफलता हेतु जिलाधीश ने रोजगार ब्यूरो व जीओजीज की प्रशंसा की

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब सरकार के फ्लैगशिप प्रोग्राम घर-घर रोजगार के अंतर्गत सितंबर माह में लगाए गए रोजगार मेलों के सफलतापूर्वक आयोजन व लक्ष्य से ज्यादा नौजवानों को प्लेसमेंट करवाने के लिए जिलाधीश अपनीत रियात ने जिला रोजगार ब्यूरो की पूरी टीम व समूह जी. ओ.जीज की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि दोनों ने आपसी तालमेल के साथ नौजवानों को जहां मेले में भाग लेने के लिए प्रेरित किया वहीं उन्हें रोजगार के बेहतर अवसर भी प्रदान किए।

Advertisements

जिलाधीश ने कहा कि जिला प्रशासन के नेतृत्व में जिला रोजगार व कारोबार ब्यूरो की ओर से ब्लाक स्तर से रोजगार मेलों की शुरुआत की गई थी, जिसमें सभी शैक्षणिक वर्गों के साथ-साथ अलग-अलग औद्योगिक इकाईयों व क्षेत्रों को कवर किया गया ताकि ज्यादा से ज्यादा रोजगार मुहैया करवाया जा सके।

अपनीत रियात ने कहा कि यही कारण था कि हमने पंजाब सरकार की ओर से दिए गए 2000 नौजवानों की प्लेसमैंट के लक्ष्य को पार करते हुए 5109 बेरोजगार युवक, युवतियों की प्लेसमेंट करवाई। उन्होंने इस बेहतरीन कार्य के लिए जी.ओ.जी जिला प्रमुख कर्नल(रिटा.) मलूक सिंह व उनकी समूची टीम के साथ-साथ जिला रोजागर अधिकारी कर्म चंद व उनकी टीम की प्रशंसा की और भविष्य में भी इसी मेहनत व लगन से कार्य करने के लिए प्रेरित किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here