समाजिक संघर्ष पार्टी के नेताओं ने जलालपुर में पीडि़त परिवार के साथ किया दुख सांझा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। समाजिक संघर्ष पार्टी के जि़ला युनिट ने महिन्द्र सिंह हीर, प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में नम्बरदार सुखविन्द्र लाल जि़ला अध्यक्ष, निर्मल सिंह, हरविन्द्र सिंह हीर तथा रशविन्द्र कुमार, यूथ विंग ने सांझे तौर पर टांडा के गांव जलालपुर में पहुंच कर पीडि़त परिवार के साथ दुख सांझा किया। वफद ने गांव के दादे तथा पोते के द्वारा 6 साल की मासूम बच्ची के साथ किये घिनौने अपराध के बाद लडक़ी को जला कर मारने को मानवता के लिए एक कलंक बताते हुए दोषियों के खिलाफ सख्त कारवाई करने मांग की।

Advertisements

इस समय संघर्ष पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष हरविन्द्र कौर ने भी टैलीफोन द्वारा पीडि़त परिवार के साथ दुख प्रगट किया तथा पीडि़त परिवार को इस दुख की धड़ी में इंसाफ दिलाने के लिए हर तरह का सहयोग देने के बारे में वचनबद्धता प्रकट की।

महिन्द्र सिंह हीर ने मांग की की दुखी परिवार को 20 लाख रुपये की नगद राशि सहायता के तौर पर दी जाए, परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाए, परिवार की बाकि लड़कियों के लिए उच्च स्तर तक की मुफ्त शिक्षा तथा मुफ्त मैडिकल सुविधा का प्रबन्ध किया जाए तथा परिवार के बेघर होने के कारण उनको 5 मरले के प्लाट की तुरन्त रजिस्ट्री करवा के दी जाए तथा तीन महीने के अंदर मकान बना के देने के लिए जि़ला प्रशासन को वचनबद्ध किया जाए। उन्होंने मांग की कि ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए जि़ला तथा पुलिस प्रशासन को सख्त निर्देश जारी किए जाऐं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here