सीवरेज का पानी गली में खड़ा होने के कारण वार्ड वासी बेहद परेशान

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जिला संघर्ष कमेटी और लोकल बाडी जि़लाध्यक्ष बीजेपी कर्मवीर बाली ने वार्ड-31 के गली न-2 के नज़दीक सरकारी कॉलेज का दौरा किया। इस अवसर पर वहां के निवासी यशपाल ने बताया कि इस गली को बने अभी थोड़ा समय ही हुआ है और गली जगह-जगह से बैठ गई है। इससे पहले गली कंकरीट की बनी थी तो बहुत देर तक अच्छी हालत में रही, जब से टाईलों की गली बनी है तब से गली बैठनी शुरु हो गई है।

Advertisements

जिसकी वजह से गली में चूहों की भरमार हो गई है तथा सीवरेज रुकने शुरु हो गये हैं। हर दूसरे दिन सीवरेज रुकने की वजह से सीवरेज का पानी गली में खड़ा रहता है तथा इसकी दुर्गंध से गली वासियों का जीना दुर्भर हो गया है तथा किसी बीमारी के फैलने का अंदेशा बना रहता है। इस अवसर पर कर्मवीर बाली ने कहा कि गली मुश्किल से 6 फुट चौड़ी है और यहां से स्कूटर भी बड़ी मुश्किल से निकलता है, गली बनाते समय गली में गटका सही ढंग से नहीं डाला गया और रेता ही नीचे डाल कर टाईलें लगा दी गई, जिसकी वजह से गली बैठ गई है।

इस संबंध में नगर निगम प्रशासन से मिल कर बताया जायेगा और गली को दोबारा बनाने व सीवरेज पाईप नया डलवाने के लिए कहा जायेगा ताकि जनता को राहत मिल सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here