घर में कब्जा करने आए गणेश व उसके साथियों ने दीवारें तोड़ सामान को लगाई आग, 4 पर मामला दर्ज

तलवाड़ा(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: प्रवीण सोहल। घर में घुसकर कब्जा करने व आगजनी की वारदात को अंजाम देने के आरोप में थाना तलवाड़ा पुलिस ने चार लोगों पर मामला दर्ज किया है। पुलिस ने एक आरोपी को नामजद किया है, जिसकी पहचान गणेश कुमार निवासी भोल कलोता के रूप में हुई है। पुलिस ने यह मामला सुच्चा ङ्क्षसह निवासी भोल कलोता के बयान पर दर्ज किया है। पुलिस को दिए बयान में सुच्चा सिंह ने बताया कि उसने 14 साल पहले एफिडेफिट पर चार मरले जमीन आरोपी गणेश के पिता जसवंत सिंह से ली थी।

Advertisements

उन्होंने उस 4 मरले के प्लाट पर मकान डाल लिया और वहां रहना शुरू कर दिया। सुच्चा ङ्क्षसह ने बताया कि जसवंत सिंह के साथ उसके काफी अच्छे संबंध थे। जब तक जसवंत सिंह जीवित रहा तब तक सबकुछ ठीकठाक चलता रहा लेकिन जसवंत सिंह की मौत के बाद गणेश की नीयत में खोट पैदा हो गई। वह उन्हें मकान खाली करने के लिए कहने लगा। सुच्चा सिंह ने बताया कि उसने इस संबंधी गणेश को समझाया भी था कि वहां उनका मकान है और वहां वह रह रहे हैं, उन्होंने कहा कि वह जमीन छोडक़र कहां जाएंगे। गणेश उन्हें धमकियां देने लगा और जल्द से जल्द मकान खाली करने के लिए दबाव बनाने लगा।

30 अगस्त रात को गणेश अपने तीन-चार साथियों के साथ जेसीबी लेकर घर आ गया। वह अपने परिवार के साथ घर में ही था और उसने धमकियां देनी शुरू कर दी। उन्होंने बताया कि आरोपी गणेश ने जेसीबी की मदद से मकान की दीवार को गिरा दिया। उसने अपने साथियों के साथ उसके घर को आग लगाने की कोशिश की जिससे घर का काफी सामान जल गया था। पुलिस ने जांच करने के बाद गणेश व उसके तीन अज्ञात साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here