डा. घई व साथियों ने खन्ना का हिमाचल भाजपा प्रभारी बनने पर किया सम्मान

Punjab Govt.r
Punjab Govt.r
Punjab Govt.r

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा की तरफ से पूर्व सांसद अविनाश राय खन्ना को हिमाचल प्रदेश भाजपा का प्रभारी लगाए जाने की खुशी में प्रदेश भाजपा स्पोटर्स सैल के कनवीनर डा. रमन घई व उनकी टीम ने श्री खन्ना को सम्मानित किया।

Punjab Govt.r
Hoshiarpur Automobile CNG Adtv
Advertisements

इस मौके पर डा. घई ने कहा कि श्री खन्ना के हिमाचल प्रभारी बनने से कार्यकर्ताओं का मान बढ़ा है तथा श्री खन्ना के राजनीतिक कौशल एवं अनुभव का हिमाचल भाजपा की मजबूती में अहम योगदान रहेगा। उन्होंने कहा कि इससे पहले श्री खन्ना को जम्मूी-कश्मीर, राजस्थान एवं गोवा आदि का प्रभार देकर पार्टी ने उनके राजनीतिक कौशल का पूरा-पूरा लाभ लिया है तथा अब उन्हें हिमाचल का प्रभार देकर सराहनीय कदम उठाया है। जिसके लिए पार्टी के सभी कार्यकर्ता पार्टी पदाधिकारियों और नेताओं के आभारी हैं।

डा. घई ने श्री खन्ना को बधाई देते हुए कहा कि पार्टी ने श्री खन्ना को यह जिम्मेदारी सौंपकर पार्टी की सेवा में लगे कार्यकर्ताओं को यह संदेश देने का भी प्रयास किया है कि पार्टी के लिए निस्वार्थ भाव से काम करने वाले नेताओं एवं कार्यकर्ताओं को समय-समय पर मान-सम्मान के साथ-साथ अहम पदों पर भी आसीन किया जाता है। उन्होंने कहा कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि श्री खन्ना के नेतृत्व में हिमाचल में 2022 में पुन: भाजपा की सरकार बनेगी। इस अवसर पर मनोज शर्मा, एडवोकेट नवजिंदर बेदी, डा. पंकज शर्मा, राज कुमार शर्मा, अशोक कुमार गोल्डी, मोहित संधू, सुमित ओहरी, शिवम ओहरी, जसवीर सिंह व एडवोकेट पियूष खन्ना आदि मौजूद थे।

DV Automobiles Hoshiarpur

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here