वाटर सप्लाई सेनिटेशन विभाग ने किया 23 नवंबर को रोष धरने का ऐलान

तलवाड़ा (द स्टैलर न्यूज़)। अपनी मांगो के समर्थन में वाटर सप्लाई व सेनिटेशन विभाग के तलवाड़ा तथा मुकेरियां यूनिट के नेताओं की बैठक जिला संयुक्त सचिव व ब्रांच प्रधान रजत कुमार की अध्यक्षता में आयोजित हुई । इस मीटिंग में यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष संदीप शर्मा ,महासचिव सुखविंदर सिंह ,संयुक्त सचिव मंजीत सिंह ,केवल सिंह उपस्थित हुए। प्रेस वात्र्ता में जानकारी देते हुए इन लीडरों ने बताया कि हमारे बिभाग में कई सालों से वर्कर इनलिस्टमेंट के तहत कार्य करते आ रहे है पर अफसरों ने आज तक इन वर्करों को अपनी बेब साइट पर नहीं डाला है ।

Advertisements

यूनियन ने कितने समय से इसकी मांग करती आ रही है, पर अफसर कोई हितकारी कदम नहीं उठाते जिस कारण कार्यरत वर्करों ने यूनियन के सामने मामला उठाया है। इसलिए हमारी यूनियन अफसरों से मांग करती आ रही है कि हमारी यह मांग तुरंत मानी जाए पर विभाग इस तरफ अभी तक ध्यान नहीं दें रहा जिस कारण आज की मीटिंग में यूनियन ने निर्णय किया है कि अपनी इस जायज मांग के समर्थन में 23 नवंबर को विभाग के मुख्य दफ्तर के सामने रोष धरना दिया जाएगा।

अगर फिर भी अफसर शाही नहीं जागी तो राज्यव्यापी संघर्ष शुरू किया जाएगा । इस बैठक में जिला प्रधान दर्शन वीर सिंह ,दिलबाग सिंह ,रंजीत सिंह ,राकेश कुमार ,गुरप्रीत सिंह,मंजीत सिंह,रजत कुमार ,सतीश कुमार ,नवीन कुमार ,अमन राणा , रविकांत,राज कुमार ,हरजिंदर सिंह ,सुरेश कुमार ,अंकित राणा आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here