पैंशन निकलवाने के बाद बाजार जा रही पुरहीरां निवासी अमर कौर से लूट, 84 हजार रुपये लूट कर ले गए लुटेरे

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: जतिंदर प्रिंस। घंटाघर चौक से जालंधर रोड पर पंजाब नैशनल बैंक से अपनी तथा पति की पैंशन निकलवाकर बाजार जा रही बुजुर्ग महिला को लुटेरों ने अपना निशाना बनाते हुए उनसे बैग छीनकर फरार हो गए। घटना 3-साढे 3 बजे की बताई जा रही है। सूचना मिलते ही डीएसपी जगदीश राज अत्री व थाना माडल टाउन प्रभारी करनैल सिंह भी पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पहुंच गए थे तथा उन्होंने लुटेरों की धरपकड़ के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगालनी शुरु कर दी थी।

Advertisements

जानकारी देते हुए बुजुर्ग महिला अमर कौर पत्नी रिटायर्ड सूबेदार मथरा सिंह निवासी पुरहीरां ने बताया कि वे आज पीएनबी बैंक जालंधर रोड में आईं थीं तथा उन्होंने अपनी तथा अपने पति की पैंशन के करीब 50 हजार रुपये निकलवाए थे तथा इनके अलावा उसके पास और भी रुपये थे जोकि कुल 84 हजार रुपये बनते थे बैग में डालकर वे जब बैंक से निकली तो बाजार से अपनी दोहती के लिए ऊन लेने के लिए जाने लगी।

अभी वह कुछ दूरी पर ही पहुंची थी कि वाइक सवार दो युवकों में से एक ने उनसे बैग छीन लिया और फरार हो गए। उन्होंने लुटेरों का पीछा करने का प्रयास किया लेकिन वे भाग चुके थे। उनका शोर सुनकर लोग इक_ा हुए और उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरु कर दी थी। दिन दिहाड़े हुई लूट की घटना से इलाके में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here