खन्ना ने किया एचआईएडीएस का दौरा, रैडक्रास सोसासटी की ओर से किए जा रहे कार्यों की प्रशंसा की

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भारतीय रैडक्रास सोसायटी के वाइस चेयरमैन अविनाश राय खन्ना ने आज ड्राइवरों को रिफ्रेशर कोर्स करवाने संबंधी खोली गई संस्था होशियारपुर इंस्टीट्यूट आफ आटोमेटिव एंड ड्राइविंग स्किलज(एच.आई.ए.डी.एस) का दौरा किया। उन्होंने जिला रैडक्रास सोसायटी होशियारपुर की ओर से किए जा रहे समाज कल्याण के कार्यों की प्रशंसा करते हुए कहा कि सोसायटी की ओर से एच.आई.ए.डी.एस के माध्यम से बहुत ही बेहतरीन कार्य किया जा रहा है, जिससे इलाके व आस-पास के जिले के लोगों का काफी लाभ मिलेगा। उन्होंने कहा कि इस संस्था से पूरे पंजाब के ड्राइवरों को बहुत सुविधा मिलेगी।

Advertisements

अविनाश राय खन्ना ने इस दौरान होशियारपुर के समाज सेवकों व दानी सज्जनों को अपील करते हुए कहा कि वे यहां करवाए जाने वाले रिफ्रैशर कोर्स के बारे में ज्यादा से ज्यादा प्रचार करें ताकि रिफ्रेशर कोर्स के बारे में लोग ज्यादा से ज्यादा जागरुक हो सकें व जिला रैडक्रास सोसायटी की ओर से चलाई जा रही समाज भलाई स्कीमों में अपना बढ़चढ़ कर योगदान डालें।

सचिव जिला रैडक्रास सोसायटी नरेश गुप्ता ने बताया कि सोसायटी की ओर से जिले के जरुरतमंद लोगों को अलग-अलग योजनाओं के लाभ दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि एच.आई.ए.डी.एस संस्था खोलने का उद्देश्य भी लोगों तक सुविधा पहुंचाना ही है। उन्होंने कहा कि पहले व्यापारिक गाडिय़ों के ड्राइवरों के नए लाइसेंस व रिन्यू करने के समय करवाए जाने वाला रिफ्रेशर कोर्स पूरे पंजाब में केवल जिला मुक्तसर में ही एक संस्था के पास मौजूद था। डिप्टी कमिश्नर-कम-अध्यक्ष जिला रैडक्रास सोसायटी अपनीत रियात के प्रयासों से पंजाब ट्रांसपोर्ट अथारिटी व रैडक्रास सोसायटी होशियारपुर की ओर से संयुक्त तौर पर पंजाब में यह दूसरी संस्था बाजार वकीलां, होशियारपुर में शुरु होने से जिले के अलावा आस-पास के कई जिलों को लाभ मिला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here