किसानों के कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी है आम जनता, जीत अवश्य होगी: हरीश आनंद

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। मोहल्ला बहादुरपुर निवासियों की तरफ से दिल्ली में संघर्षरत किसानों की मदद हेतु राशन, पानी, सब्जियां एवं तिरपालें आदि की ट्राली भेजी गई। इस मौके पर भाई बलकार सिंह ने प्रभु के चरणों में किसानों की जीत की अरदास करते हुए ट्रैक्टर-ट्राली को रवाना किया। इस मौके पर बहादुरपुर निवासी समाज सेवी हरीश आनंद ने कहा कि किसानों द्वारा किए जा रहे इस संघर्ष में आम जनता भी उनके कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी है। उन्होंने कहा कि इस महायज्ञ में बहादुरपुर निवासियों द्वारा अपने योगदान की आहुति डाली गई है और किसानों की जीत के लिए सभी ने दिल से अरदास की है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार को भगवान सदबुद्धि प्रदान करें ताकि वह किसानों की भावनाओं का आदर करते हुए उनकी मांगों को माने व उन्हें वापिस अपने-अपने घरों को भेजे। इस मौके पर बब्बू पराशर, लाडी, रमेश कुमार आदि ने भी कहा कि किसानों द्वारा जब तक संघर्ष जारी रहेगा तब तक बहादुरपुर निवासियों की तरफ से हर संभव सहयोग उन्हें भेजा जाता रहेगा।

उन्होंने कहा कि किसानों की जायज मांगों को हल करने के लिए मोदी सरकार को जल्द से जल्द इसका हल निकालना चाहिए। अन्यथा आम जनता भी सडक़ों पर उतरने को मजबूर होगी। इस मौके पर जोधामल सैनी, विक्रम सूद, परमिंदर सिंह, हरमिंदर सिंह, रजनी अटवाल, कमल अटवाल, हितेष पराशर, चरन कंग, अजीतपाल सिंह, गगन जौहर, दीपू कंग, सोनू सैनी, प्रदीप सैनी एवं गौरी भगत आदि भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here