लोगों ने कांग्रेस हाईकमान से की जिम्पा के लिए टिकट की मांग, सीट जिताने का दावा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। नगर निगम चुनाव के मद्देनजऱ लोग अपने प्रिय नेता को विजयी बनाने के लिए एकजुट होने शुरु हो चुके हैं तथा जिन्हें अभी तक टिकटें नहीं मिली हैं उनके लिए पार्टी हाईकमान से टिकट की मांग करने में भी पीछे नहीं हैं। इसी कड़ी के तहत वार्ड नंबर 6 से कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार के तौर पर वार्ड वासियों ने पूर्व पार्षद एवं वर्तमान में उद्योग विकास कारपोरेशन पंजाब के सीनियर उपचेयरमैन ब्रह्मशंकर जिम्पा को टिकट देने की हाईकमान से मांग करते हुए जिम्पा से भेंट की।

Advertisements

इस मौके पर सरपंच नरवीर नंदी, एडवोकेट इंद्रपाल सिंह धन्ना, बोबी शर्मा, काका सहोता, विक्की भोगल, विपन जैन, एडवोकेट मुनीष जोशी, मोहित शर्मा, नीरज, बोबी साना, बिन्दु शर्मा, मदन लाल मद्दी, मिक्की, राजेश्वर दयाल बब्बी, दर्शन वोहरा आदि ने कांग्रेस पार्टी हाईकमान से अपील की कि वह श्री जिम्पा को टिकट देकर इस सीट पर जीत को सुनिश्चित बनाएं। उपस्थिति ने कहा कि वह पार्टी हाईकमान को विश्वास दिलाते हैं कि वह इस सीट को विजयी बनाकर पार्टी की झोली में डालेंगे। इस दौरान उन्होंने स्थानीय नेताओं से भी अपील की कि वह पार्टी हाईकमान के आगे लोगों की मांग को उठाएं तथा 1-2 दिन में श्री जिम्पा को टिकट देने की घोषणा करें ताकि सभी चुनाव की तैयारियों में जुट सकें।

इस मौके पर श्री जिम्पा ने कहा कि वह पार्टी सिद्धांतों का पालन करते हैं तथा उन्हीं के तहत उन्होंने टिकट के लिए अप्लाई किया है। उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि पार्टी जनता की आवाज़ को जरुर सुनेगी तथा उन्हें फिर से जनता की सेवा का मौका जरुर दिया जाएगा। उन्होंने अपने हक में आवाज़ बुलंद करने पहुंचे लोगों का धन्यवाद किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here