गरीबों की आर्थिक स्थिति को मजबूत करेगी न्याय योजना: कैबिनेट मंत्री अरोड़ा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: संदीप डोगरा। लोक सभा हलका होशियारपुर से कांग्रेस प्रत्याशी डा. राज कुमार की चुनाव प्रचार मुहिम को कैबिनेट मंत्री पंजाब सुन्दर शाम अरोड़ा द्वारा वार्ड स्तर पर बैठकें करके बल प्रदान किया जा रहा है। इसी कड़ी के तहत वार्ड 16 के मोहल्ला रविदास नगर में जनसमूह को संबोधित करते हुए श्री अरोड़ा ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस के पक्ष में हवा चल रही है क्योंकि डा. मनमोहन सिंह के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार के समय में जन-जन की भलाई के लिए चलाई गई योजनाओं के बल पर ही मोदी सरकार ने अपने पांच साल पूरे किए हैं तथा इनके पास अपनी कोई योजना नहीं थी।

Advertisements

वर्तमान समय में भी भाजपा द्वारा जहां जनता को झूठे सबजबाग दिखाए जा रहे हैं वहीं कांग्रेस द्वारा सरकार बनाने उपरांत शुरु की जाने वाली न्याय योजना से देश की गरीब जनता को बड़ी राहत मिलेगी और उनकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। जिससे वे देश के विकास में बेहतर ढंग से योगदान डाल सकेंगे।

इस मौके पर उन्होंने कहा कि होशियारपुर में इंडस्ट्री लाना, मौलिक सुविधाओं से जुड़ी समस्याओं को दूर करना तथा अन्य विकास कार्यों में तेजी लाई जा रही है तथा चुनाव प्रचार संहिता संपन्न होते ही कई विकास के प्रोजैक्टों पर काम शुरु हो जाएगा। इस दौरान उन्होंने लोगों से अपील की कि वे अपने इलाके की बेहतरी एवं विकास के लिए डा. राज कुमार को विजयी बनाएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here