पति ने घेरकर की मारपीट, स्कूटी तोड़ी: जतिंदर, पति ने आरोप नकारे व जतिंदर पर लगाया मारपीट का आरोप

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर के हलका शाम चौरासी में पड़ते गांव मकीमपुर निवासी जतिंदर कौर ने अपने पति हरजिंदर सिंह व उसके साथियों पर कथित तौर पर उसके साथ मारपीट करने व उसकी स्कूटी तोडऩे का आरोप लगाते हुए पुलिस से इंसाफ की मांग की है। दूसरी तरफ हरजिंदर सिंह ने आरोप नकारते हुए कहा कि उसने नहीं बल्कि उसकी पत्नी ने अपने भाईयों व अन्य लोगों के साथ मिलकर उस पर हमला किया था। घटना 14 फरवरी सायं करीब साढे 6 बजे की बताई जा रही है तथा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों पक्षों से शिकायत लेकर जांच शुरु कर दी थी।

Advertisements

जानकारी देते हुए जतिंदर कौर ने बताया कि 17 साल पहले उसकी शादी हरजिंदर सिंह पुत्र तरसेम सिंह निवासी चक्क राजू सिंह के साथ हुआ था। विवाद के बाद उसके तीन बच्चे हुए, बेटा-बेटी टविन्स व एक बेटा हुए। उन्होंने बताया कि शादी के बाद से ही उसका पति व ससुराल पक्ष उसे तंग परेशान करने लगे थे तथा बच्चे होने पर भी उन्होंने उसके साथ बदसलूकी करनी नहीं छोड़ी। जतिंदर ने बताया कि उसका पति फौज में था तथा रिटायर्ड होने के बाद घर आने के बाद सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करने लगा। उन्होंने बताया कि ससुरालियों द्वारा तंग किए जाने पर वह ससुराल से अपने मायके चली आई थी और करीब 8-9 साल वे यहीं रहीं। पंचायत व महिला मंडल में भी शिकायतें दी गईं व राजीनामा होने पर वह वापिस गईं। लेकिन फिर से उसे तंग परेशान किया जाने लगा तथा उसका पति उस पर शक करने के कारण तरह-तरह की बातें बनाकर उन्हें बदनाम करने लगे। जिसके कारण वह मानसिक तनाव में रहने लगीं और पुन: अपने मायके चली आईं। जतिंदर ने बताया कि वह गांव में ब्यूटी पार्लर व मनियारी की दुकान करके अपने बच्चों का पेट भर रही है। उसने बताया कि बेटा-बेटी उसके पास हैं व एक बेटा उसके पति के पास है। जो बेटा उसके पास है वह दीमाग से थोड़ा कमजोर है व इसके चलते भी वह काफी परेशान रहती है। जतिंदर ने बताया कि 14 फरवरी को जब वह अपनी स्कूटी पर जालंधर से दुकान के लिए सामान लेकर आ रही थी तो कडियाना के समीप पहुंचने पर उसके पति ने कार से उनकी स्कूटी को हिट किया और गाड़ी से उतर कर उनके साथ झगडऩा शुरु कर दिया।

इस दौरान उन्होंने उसे जबरन कार में घसीटने का भी प्रयास किया, लेकिन जब वो कामयाब नहीं हुए तो उन्होंने बेसबाल बैट से उस पर हमला कर दिया व उसकी स्कूटी को भी बैट मार-मार कर तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि जब उन्होंने उनकी मोबाइल से वीडियो बनानी चाही तो उसके पति ने उसके सर पर बैट दे मारा, जिससे वह बेहोश होकर गिर गईं व वहां मौजूद लोगों ने ही उसे अस्पताल पहुंचाया। जतिंदर ने बताया कि उसने स्कैल करवाई तो पता चला कि सर में ब्लड का कलोट बन गया है, जिसकी दवाई ले रहीं हैं। जतिंदर ने बताया कि उसका ससुर भी रेप के केस में जेल में रह चुका है तथा वो भी उस पर बुरी नजर रखता है। जिसके कारण वह काफी परेशान रहती है व उसकी बेटी बड़ी हो रही है और उसे लेकर भी वह काफी चिंतित है। उन्होंने बताया कि वह हमलावरों को पहचानती है और पुलिस को भी शिकायत दी गई है। लेकिन उनकी कोई सुनवाई नहीं हो रही। जतिंदर ने बताया कि उसने खर्च आदि को लेकर अदालत में केस कर रखा है और उसका ससुराल पक्ष केस वापिस लेने के लिए दवाब बना रहे हैं।

इस संबंध में बात करने पर जतिंदर कौर के पति हरजिंदर सिंह ने बताया कि उसने नहीं बल्कि उसकी पत्नी ने अपने भाईयों के साथ मिलकर कडियाना के समीप घेर कर उस पर हमला कर उसे घायल कर दिया था। वह उस समय अपनी बहन व बेटे को जालंधर छोडक़र वापिस आ रहा था। उसने बताया कि उसकी पत्नी व अन्य हमलावरों ने तेजधार हथियारों से उस पर जान से मारने की नीयत से हमला किया था, जिसमें वह गंभीर रुप से घायल हो गया था। हरजिंदर ने बताया कि फिलहाल वह इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती है। हरजिंदर ने बताया कि उसकी पत्नी ठीक नहीं है और उसके पास सारे सबूत हैं और उनका केस भी अदालत में चल रहा है। उसने बताया कि वह अपनी पत्नी को बसाना चाहता है, लेकिन वह नहीं रहना चाहती।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here