अलायंस क्लब वूमैन रिपब्लिक ने धूमधाम से मनाया महिला दिवस

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। अलायंस क्लब होशियारपुर वूमैन रिपब्लिक की तरफ से महिला दिवस के उपलक्ष्य में एक बैवीनार सरकारी हाई स्कूल पिपलांवाला में करवाया गया। जिस में सी.डी.पी.ओ. राज बाला तथा विभाग की सुपरवाईजऱ संदीप कौर के साथ स्कूल की प्रिंसीपल हरजिन्द्र कौर विशेष तौर पर उपस्थित थे। रिजन चेयरमैन एैली मनोज कुमारी की तरफ से करवाये गये इस कार्यक्रम में एैली सोमेश कुमार सम्मानित मेहमान के तौर पर तथा एैली अशोक पुरी मुख्य मेहमान के तौर पर शामिल हुये।

Advertisements

महिला दिवस के इस बैवीनार में समूह पिपलांवाला की आंगनवाड़ी महिलाओं ने विचार चर्चा की। इस विचार चर्चा में सुमन रानी, बलविंद्र कौर, कमलेश रानी तथा मनोज कुमारी ने महिलाओं के विषयों को सूचीबद्ध ढंग से चलाया। इस कार्यक्रम में सी.डी.पी.ओ. राज बाला ने पंजाब सरकार की तरफ से चलाये जा रहे विभिन्न-विभिन्न कार्यक्रमों की जानकारी दी। इसके पश्चात उन्होंने प्रिंसीपल हरजिंदर कौर के साथ 85 वर्षीय माता प्रकाश कौर जो कि आज भी घर के सारे काम अपने आप करती है के साथ आस्ट्रेलिया से लौटी सुरिन्द्र कौर के देश प्यार तथा अपनी मातृ भूमी से प्यार तथा इस बैवीनार में उपस्थित औरतों में मनी चोपड़ा एम.बी.ए. को क्लब की तरफ से महिला दिवस के अवसर पर सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम के अन्त में एैली सोमेश कुमार जिला गवर्नर 2021-22 ने क्लब की तरफ से महिला दिवस के अवसर पर इस कार्यक्रम के लिए शुभकामनाएं दी। उन्होंने बताया कि एैली मनोज कुमारी ने समय-समय पर समाज सेवी कार्यों के लिए पिपलांवाला के इलाके मे अलग-अलग कार्यक्रम करवाये हैं जिस के लिए उन्हे वर्ष 2021-22 के लिए जिला चेयरमैन वूमैन डिवैल्पमेंट की घोषणा की। मुख्य मेहमान एैली अशोक पुरी ने आंगनवाड़ी विभाग के अधिकारी तथा कर्मचारियों को समय-समय पर अलायंस क्बल के साथ मिलकर कार्य करने के लिए प्रोत्साहित किया। इस मौके पर एैली मनोज कुमारी को इंटरनैशनल प्रैज़ीडेंट सर्टीफिकेट देकर सम्मानित किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here