गढ़शंकर के विकास के लिए पंजाब सरकार द्वारा 35 लाख की ग्रांट जारी: पूर्व विधायक गोल्डी

गढ़शंकर (द स्टैलर न्यूज़)। गढ़शंकर शहर के विकास के लिए 35 लाख की ग्रांट जारी करते हुए कांग्रेस के प्रदेशिक महासचिव व पूर्व विधायक लव कुमार गोल्डी ने नगर कौंसिल गढ़शंकर के कार्यालय में आयोजित समागम में कहा कि गढ़शंकर शहर का सर्वपक्षीय विकास करवाने का काम लगातार जारी है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की ओर से शीघ्र ही गढ़शंकर के विकास के लिए 1 करोड़ 50 लाख की ग्रांट जारी कर दी जाएगी। उन्होंने कहा कि गढ़शंकर में 7 करोड़ की लागत से 100 प्रतिशत सीव्रेज डालने का काम किया जा रहा है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि गढ़शंकर शहर में पीने के पानी की समस्या को भी दूर किया जाएगा तथा आने वाले समय में सभी वार्डो की समस्याओं का निपटारा एवं विकास के होने वाले कामों को चैक किया जाएगा। उन्होंने कहा कि विकास के कामों दौरान पक्षपात नहीं होगा और सभी वार्डो का सम्मान विकास करवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि गढ़शंकर हलके के विकास के लिए लगातार काम जारी है। गावों के विकास के लिए 11 करोड़ की ग्रांट जारी की जा चुकी है। इस दौरान उन्होंने कहा शहर के 4 लोगों को मकान के लिए पास हुए 1.50-1.50 लाख की मंजूर हुई ग्रांट की पहली किश्त 50-50 हजार उनके खाते में ट्रांसफर कर दिए जाएंगे।

इस समय नगर कौंसिल गढ़शंकर के अध्यक्ष रजिंद्र सिंह शूका, ई.ओ अवतार चंद सेखड़ी, ठेकेदार कुलभूषन शौरी, आल इंडिया जाट महासभा के पंजाब के महासचिव अजायब सिंह बोपाराय, ओ.बी.सी. सैल काग्रेस पंजाब के वाईस चैयरमेन राकेश कुमार, नंबरदार परमजीत सिंह, पूर्व सरपंच सर्वण किसाना, पूर्व पार्षद विनोद सैनी, पार्षद सोम नाथ बंगड़, पार्षद राम प्रसाद मोनू, पार्षद सीता राम, पार्षद हरविंदर संघा, पार्षद विजय हाडां, हरपाल सिंह पाल, सन्नी लंब, दलवीर सिंह, पूर्व पार्षद परमजीत सिंह पम्मा, गुरमुख सिंह, चंदन आदि मौजूद थे।

35 लाख से होने वाले विकास कार्य वार्ड नंबर-1 की विभिन्न जगहों में गलियों का निर्माण किया जाएगा तथा वार्ड-8, और वार्ड नंबर 13 तक के विभिन्न कार्यों की ग्रंाट जारी की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here