शहर की सडक़ों का बदला जाएगा रूप: सुंदर शाम अरोड़ा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: मुक्ता वालिया: उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने स्थानीय सैशन चौक से फतेहगढ़ चुंगी तक सडक़ की रीकारपेटिंग के काम की शुरुआत करवाते हुए कहा कि पंजाब सरकार द्वारा शहरी पर्यावरण सुधार प्रोग्राम के अंतर्गत शहर की सडक़ों का रूप बदला जा रहा है।
करीब 15 लाख रुपए की लागत से सैशन चैक से फतेहगढ़ चुंगी तक सडक़ की रीकारपेटिंग शुरू करवाते समय उद्योग मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह के नेतृत्व में पंजाब सरकार द्वारा राज्य में बेमिसाल विकास कार्य करवाकर शहरों और गाँवों में बुनियादी ढांचे को और मजबूत किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार द्वारा शहर में लगभग मुकम्मल हो चुके कुछ अहम प्रोजैक्ट आने वाले दिनों में होशियारपुर वासियों को समर्पित किये जाएंगे जो लोगों के लिए बड़ी सुविधा यकीनी बनाएंगे।

Advertisements

पंजाब सरकार के चार साल पूरे होने सम्बन्धी उद्योग मंत्री ने कहा कि इस अरसे दौरान होशियारपुर में शहरी पर्यावरण सुधार प्रोग्राम के अंतर्गत 58.13 करोड़ रुपए के साथ शहरी क्षेत्रों में विभिन्न प्रोजैक्ट करवाए गए। उन्होंने बताया कि शहर में 100 प्रतिशत सिवरेज और वाटर सप्लाई को यकीनी बनाया गया और शहर के अंदरूनी हिस्सों के निवासियों की सुविधा के लिए जरुरी प्रोजैक्ट मुकम्मल करवाए गए।

कोरोना से बचाव के लिए स्वास्थ्य परिमर्शीकाएं अपनाने की अपील

इसे दौरान उद्योग मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने कोरोना महामारी के फिर से पैर पसारने के मद्देनजर सभी से अपील की कि वे मास्क पहनने, एक-दूसरे से बनती दूरी को बनाकर रखने और समय-समय पर हाथ धोने में किसी किस्म की लापरवाही न बरतें। उन्होंने कहा कि सावधानियों के पूर्ण पालने के द्वारा ही कोविड को और फैलने से रोका जा सकता है जिसके लिए सभी का सहयोग बहुत जरूरी है।

इस मौके पर दूसरों के अलावा नगर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा, कौंसलरों में रणजीत चैधरी, नवजोत कटोच, मोहित सैनी गप्पा, जसविन्दर पाल, विकास गिल, अमरीक चैहान, जतिन्दर कौर पिंकी, एडवोकेट पवित्तरदीप सिंह, मुकेश डाबर, गुलशन राय आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here