सोसायटी की तरफ से शहीदों के नाम रिक्शा दौड़ करवाना सराहनीय कदम: संदीप डोगरा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शहीद भगत सिंह वैल्फेयर सोसायटी की तरफ से प्रधान व राष्ट्रीय क्रिकेटर कुलदीप सिंह धामी की अगवाई में शहीद भगत सिंह, राजगुरु व सुखदेव जी के शहीदी दिवस को समर्पित पांचवी रिक्शा दौड़ खालसा सीनियर सैकेंडरी स्कूल ख्वासपुर हीरा की ग्राउंड मोहल्ला कीर्ती नगर में श्रद्धा से करवाई गई। इस मौके पर मुख्यातिथि के तौर पर “द स्टैलर न्यूज़ के मुख्य संपादक संदीप डोगरा व उनकी टीम गुरजीत सोनू, जतिंदर प्रिंस, मुक्ता वालिया, श्वेता राणा, हरपाल लाडा व प्रसिद्ध समाज सेवी जगीर सिंह विशेष तौर पर उपस्थित हुए। इस मौके पर संदीप डोगरा ने कुलदीप धामी व उनकी पूरी टीम की सराहना की और शहीदों के नाम करवाई रिक्शा दौड़ की प्रशंसा की। इस संबंधी जानकारी देते हुए प्रधान कुलदीप धामी ने बताया कि रिक्शा दौड़ में करीब सैकड़ों की संख्या में रिक्शा चालकों ने हिस्सा लिया।

Advertisements

शहीदों के नाम रिक्शा दौड़ में भोला रहा पहले, शनिदेव दूसरे व रामचंद्र तीसरे स्थान पर

इस मौके पर मुख्यातिथि संदीप डोगरा की तरफ से पहले, दूसरे व तीसरे स्थान पर रहने वाले रिक्शा चालक भाईयों को ट्राफियों व नकद ईनाम देकर सम्मानित किया गया। जिसमें पहले स्थान पर भोला, दूसरे पर शनिदेव तथा राम चंद्र तीसरे स्थान पर रहे। इस मौके पर कुलदीप धामी की तरफ से आए हुए सभी गणमान्यों का धन्यवाद किया और आगे भी इसी तरह शहीदों के नाम पर और नौजवानों को नशे से दूर रखने के लिए कार्यक्रम करवाकर हर संभव प्रयास किए जाएंगे।

इस रिक्शा दौड़ को देखने के लिए दर्शकों में भी काफी उत्साह दिखा। इस अवसर पर मनीश पाल, राम यशपाल, नरेश कुमार, राम निवाज, सोनू भीम नगर, शिवदीप सन्नी, आशीष सोनू, अमरेश राज, कमलजीत कमल, विशाल, नंदू कुमार, सुशील पंडित, मयंक शर्मा, प्रकाश सिंह आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here