शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 3 आतंकी ढेर, 4 से 5 आतंकियों के छिपे होने की आशंका

जम्मू(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट:अनिल भारद्वाज। जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रही है। बीते शनिवार को भी दो आतंकी व शुक्रवार को तीन आतंकी पुलवामा में ढेर कर दिए गए थे। शोपियां में यह मुठभेड़ एक खुले क्षेत्र में चल रही है। क्षेत्र में चार से पांच आतंकियों के छिपे होने की आशंका है।दरअसल, सुरक्षाबलों को यहां कुछ आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी इसके उपरांत सर्च आपरेशन के दौरान मुठभेड़ शुरू हुई। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना पर सुरक्षाबलों ने शोपियां के हेरपोरा में चूर की गली के जंगली क्षेत्र का घेराव कर तलाश अभियान शुरू किया था।उन्होंने बताया कि इस दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोली चलानी शुरू कर दी, जिसके बाद तलाश अभियान मुठभेड़ में तब्दील हो गई। अधिकारी ने बताया कि गोलीबारी अब भी जारी है।

Advertisements

गौरतलब है कि सुरक्षाबल लगातार आतंकियों के सफाए में जुटे हुए हैं। बीते कल पुलवामा के काकापोरा में सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर में तीन आतंकियों को ढेर किया था। साथ ही सुरक्षाबलों ने आतंकियों का एक ठिकाना भी उड़ा दिया था। दरअसल, सुरक्षबलों को काकपोरा के समबोरा गांव में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी। इसके बाद जब सुरक्षबलों ने क्षेत्र में सर्च ऑपरेशन चलाया तो आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। जवाब में सुरक्षाबलों ने भी जवाबी फायरिंग की। इसमें तीन आतंकी मारे गए।

बता दें कि शोपियां में भी बीते शनिवार को भी सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। इसमें दो आतंकी मारे गए थे। यह मुठभेड़ शोपियां के वनगाम इलाके में हुई थी। इस घटना में सेना के दो जवान भी घायल हुए थे हालांकि, बाद में घायल जवानों में से एक ने दम तोड़ दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here