डेरा बाबा चरण शाह में लगाए कैंप में 200 से अधिक लोगों ने लगवाई कोरोना वैक्सीन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। वार्ड नंबर 3 निवासियों का कोरोना टीकाकरण करवाने एवं जागरुकता हेतु एक विशेष कैंप पार्षद प्रवीण सैनी की अगुवाई में डेरा बाबा चरणशाह बहादुरपुर में लगाया गया। इस मौके पर 200 से अधिक लोगों ने कोरोना वैक्सीन लगवाई।

Advertisements

इस मौके पर महंत रमिंदर दास जी ने विशेष रुप से उपस्थित होकर कोरोना से बचाव हेतु सरकार द्वारा तय आयु सीमा के लोगों को वैक्सीन लगवाने की अपील की। उन्होंने कहा कि जो लोग रह गए हैं व उन्होंने कोरोना वैक्सीन नहीं लगवाई है तो वह तुरंत नजदीकी स्वास्थ्य केन्द्र में जाकर टीकाकरण करवाएं ताकि कोरोना के प्रभाव को रोका जा सके। इस अवसर पर पार्षद प्रवीण सैनी ने कैंप लगाने के लिए स्वास्थ्य विभाग का धन्यवाद किया।

उन्होंने कहा कि इन कैंपों का लोगों को काफी लाभ मिल रहा है तथा लोगों में वैक्सीन लगवाने के लिए उत्साह है। क्योंकि सभी ने कोरोना से पैदा हुआ विकट हालातों को देखा है व वे नहीं चाहते कि ऐसे हालाक फिर से पैदा हों। उन्होंने भी लोगों से अपील की कि वह बिना किसी डर एवं संकोच के टीकाकरण करवाकर सुरक्षित हों। इस अवसर पर कृष्ण सैनी निक्का, हरीश आनंद, सुमंत आनंद, मोहित सैनी आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here