पंजाब निवासी बड़े बदलाव के लिए तैयार, उनकी केजरीवाल ही हैं एकमात्र उम्मीद: जिम्पा

Hospital vaccination Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt.
Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt.
Punjab Govt. Advt.

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। आम आदमी पार्टी के नेता व पार्षद ब्रह्मशंकर जिम्पा ने दिल्ली में सीएम हाउस में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से शिष्टाचार भेंट की और उन्हें पंजाब के राजनीतिक हालातों से वाकिफ करवाया। इस मौके पर मुख्यमंत्री केजरीवाल ने उनके साथ करीब 40 मिनट तक बातचीत की और उन्हें आश्वस्त किया कि पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार आने पर प्रदेश वासियों के हितों की रक्षा और राहत भरे कार्य किए जाएंगे का आश्वासन दिया।

Advertisements
Vardhman Jewellers Hoshiarpur

उन्होंने कहा कि जिस प्रकार दिल्ली व दिल्ली वासियों की बेहतरी के लिए कदम उठाए गए हैं, उसी तर्ज पर पंजाब के विकास को प्राथमिकता दी जाएगी तथा भ्रष्टाचार एवं कुशासन में उलझी जनता को मुक्ति दिलाई जाएगी। इस मौके पर श्री जिम्पा ने पंजाब की राजनीति के साथ-साथ होशियारपुर के हालातों पर चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री को होशियारपुर व यहां के लोग क्या चाहते हैं संबंधी विस्तृत जानकारी दी। श्री जिम्पा ने कहा कि अब पंजाब वासियों के लिए एक मात्र उम्मीद केजरीवाल है और लोग बेसब्री के साथ विधानसभा चुनाव का इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि पंजाब में महंगी बिजली, प्रापर्टी व अन्य टैक्सों का बोझ, पानी एवं सीवरेज जैसी मूलभूत सुविधाओं के बिलों में बढ़ोतरी, बेरोजगारी, गरीबों के लिए शुरु की गई योजनाओं का उन तक लाभ न पहुंचना जैसी कई समस्याएं हैं, जिनसे पंजाब की जनता राहत चाहती है।

प्रदेश में स्माल स्केल इंडस्ट्री व मध्यमवर्गीय व्यापारी आज मंदी के दौर से गुजर रहा है तथा आम नागरिक भी कांग्रेस सरकार द्वारा किए वायदे पूरे न किए जाने पर खुद को ठगा सा महसूस कर रहा है। पंजाब के किसान, नौजवान व आम नागरिकों के साथ-साथ सरकारी कर्मचारी भी बड़े बदलाव के इंतजार में है और वे दिल्ली में बैठी मोदी सरकार और पंजाब की कांग्रेस सरकार को सबक सिखाने के मूड़ में हैं। भाजपा और कांग्रेस के अलावा अकाली दल द्वारा किसानों के साथ जो खेल खेला जा रहा है वह उजागर हो चुका है। अब लोग चुनाव का इंतजार कर रहे हैं जब वे एक-एक वोट आम आदमी पार्टी के हक में देकर प्रदेश में अपना राज स्थापित करेंगे। श्री जिम्पा ने उन्हें बताया कि हाल ही में होशियारपुर में हुए नगर निगम चुनाव में सत्ताधारी पार्टी के मंत्री ने जिस प्रकार सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग करते हुए रिमोट कंट्रोल से चलने वाला मेयर बनाने का हथकंडा अपनाया है, उससे भी शहर निवासी बेहद दुखी हैं। लेकिन सत्ताधारियों को आने वाले विधानसभा चुनावों में इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी।

इस पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पंजाब में सरकार आने पर पंजाब के हर क्षेत्र के साथ-साथ खास तौर पर होशियारपुर की सभी समस्याओं का निवारण करने का आश्वासन दिया और कहा कि सरकारी जमीनों पर डाका मारने वालों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here