दसूहा नगर में लगेंगे पीने के पानी के 3 ट्यूबवैल: विधायक डोगरा

दसूहा (द स्टैलर न्यूज़)। रिपोर्ट: मनु रामपाल। हल्का विधायक दसूहा ने दसूहा नगर की जनता के नाम अपने संदेश में कहा कि दसूहा नगर में पीने के पानी की क़िल्लत को वह पहले ही भांप चुके थे इसीलिए उन्होंने “ऋषि नगर” “,ट्रक यूनियन” दसूहा और “मरासगढ़” में तीन नए ट्यूबवेल को मंजूरी दिलवा दी थी जिसके टेंडर गत 9 तारीख़ को लगाए जा चुके हैं ।

Advertisements

आलोचना करने का अधिकार सिर्फ उस इंसान को है जो सहायता करने का भाव रखता है: विधायक डोगरा

उन्होंने अपने विरोधियों पर तंज कसते हुए कहा कि पिछले एक दशक तक दसूहा नगर परिषद में सिर्फ लोगों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ करने वाली अकाली भाजपा सरकार क्यों इस बात को दसूहा नगर की जनता से छुपा रही है कि वह अपने सम्पूर्ण कार्यकाल के दौरान एक भी पीने के पानी का ट्यूबवेल दसूहा नगर की जनता को नही दे पाई है दरअसल दसूहा नगर में ट्यूबवेल देने के लिए एक भी गड्ढा तक ना खुदवा सकने वाली भाजपा सिर्फ अपने अधिकारों के लिए लड़ रहे देश के अन्नदाताओं के रास्तों में गड्डे खोद सकती है

विधायक ने कहा कि उपलब्धियां और आलोचना एक दूसरे के मित्र हैं,उपलब्धियां बढ़ेंगी तो निश्चित रूप से आपकी आलोचना भी बढ़ेगी अंत: मैं आलोचनाओं से भी सीख लेता हूं परंतु आलोचना करने के अधिकार सिर्फ उस इंसान को है जो स्वयं दूसरों के प्रति सहायता का भाव रखता हो । विधायक ने कहा कि नगर कौंसिल दसूहा कार्यकारी अधिकारी मदन लाल के नेतृत्व में दिन रात भरसक प्रयास कर रही है कि नए ट्यूबवेल के निर्माण एवम् इस्तेमाल में आने से पूर्व जनता को पीने का पानी उपलब्ध करवाया जा सके ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here