गांव थथलां: दुकान पर गई लडक़ी हुई लापता, पुलिस ने ढूंढा नहीं मिली, बाद में काउंटर के बीच से आने लगीं चिल्लाने की आवाजें

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: समीर सैनी। होशियारपुर के समीपवर्ती गांव थथलां में आज उस समय जमकर हंगामा हुआ जब एक दुकान से सामान लेने गई लडक़ी अचानक लापता हो गई। पुलिस ने सूचना मिलते ही दुकान की तलाशी ली, लेकिन लडक़ी नहीं मिली। पुलिस जब दुकान को ताले लगाकर चली गई तो पीछे से लडक़ी की चीखने चिल्लाने की आवाजें आनी शुरु हो गईं। इस पर गांव निवासियों ने दुकान के ताले तोड़ दिए और लडक़ी को काउंटर के बीच बोरियों में दबी हुई को निकाला। पुन: इसकी सूचना मिलने पर पुलिस के हाथ पांव फूल गए और उसने तुरंत मौके पर पहुंचकर कार्यवाही शुरु की।

Advertisements

गांव से प्राप्त जानकारी अनुसार गांव थथलां में अमन नाम का व्यक्ति दुकान चलाता है तथा आज गांव की एक नाबालिग लडक़ी दुकान से कुछ सामान लेने गई। उस दौरान वहां पर अमन का दोस्त जिसका नाम जोता निवासी शेरपुर गुलिंड बताया जा रहा है भी मौजूद था, उसने दुकान को बाहर से ताला लगाया और वहां से चला गया। किसी ने लडक़ी को दुकान पर जाते हुए देखा तो उसने इसकी सूचना उसके परिजनों को दी। परिजनों ने गांव की सरपंच रेखा रानी को बताया तो सभी इकट्ठा होकर दुकान पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। गांव वालों ने बताया कि पुलिस ने दुकान की तलाशी ली, लेकिन लडक़ी नहीं मिली। इसके बाद पुलिस दुकान को ताले लगाकर अमन को साथ लेकर चली गई। लेकिन कुछ ही देर बाद दुकान के भीतर से लडक़ी के चीखने चिल्लाने की आवाजें आनी शुरु हो गईं। इस पर लोग गुस्से में आ गए और उन्होंने दुकान के ताले तोड़ दिए और इसकी सूचना फिर से पुलिस को दी।

सूचना मिलने पर इंस्पैक्टर कमलेश कौर व एएसआई कौशल चंद्र पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पहुंचे। लोगों ने बताया कि दुकान खोलने पर देखा कि अमन ने लडक़ी को काउंटर के बीच छिपाया हुआ था और ऊपर बोरियां रखी हुईं थी। लोगों ने दुकान का सामान उठाकर बाहर फेंक दिया। इंस्पैक्टर कमलेश कौर ने बताया कि पुलिस द्वारा इस संबंधी कार्यवाही शुरु कर दी गई है तथा लडक़ी का सुबह मैडीकल करवाया जाएगा। पुलिस के अनुसार अमन के साथी को गिरफ्तार करने के लिए छापामारी की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here