पंजाब यूथ विकास बोर्ड ने राज्य भर में सफलतापूर्वक 33 कोविड टीकाकरण कैंप लगाएं: बिंद्रा

चंडीगढ़,(द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब यूथ विकास बोर्ड के चेयरमैन सुखविन्दर सिंह बिंद्रा ने आज बताया कि राज्य के लोगों को बेहतर सेहत सहूलतें मुहैया कराने के मद्देनजर बोर्ड द्वारा राज्य भर में अब तक 33 टीकाकरण कैंप लगाए जा चुके हैं। उन्होंने बताया कि वह पंजाब यूथ विकास बोर्ड के सभी सदस्यों और यूथ क्लबों को अपने -अपने क्षेत्रों में ऐसे कैंप लगाने के लिए प्रेरित कर रहे हैं जिससे हम कोविड महामारी के साथ पूरा टीकाकरण के योग्य हो सकें।
टीकाकरण मुहिम को तेज करके कोविड-19 महामारी के विरुद्ध चल रही मुहिम में कैप्टन अमरिन्दर सिंह के नेतृत्व में पंजाब सरकार के कंधे से कंधा जोड़ कर काम करते हुये सुखविन्दर सिंह बिंद्रा की अध्यक्षता में पंजाब यूथ विकास बोर्ड की तरफ से अब तक राज्य भर में कुल 33 कोविड-19 टीकाकरण कैंप लगाए गए हैं। श्री बिंद्रा ने कल लुधियाना के दुग्गरी और शहीद बाबा दीप सिंह जी गुरुद्वारा साहिब में इस तरह केे दो कैंपों का उद्घाटन किया जबकि कल अमृतसर और मोहाली में भी एक-एक कैंप लगाया गया। इस मौके पर चेयरमैन ने कहा कि राज्य के सभी नौजवानों को कोविड टीका लगवाने के लिए प्रेरित किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पंजाब यूथ विकास बोर्ड सभी योग्य व्यक्तियों को कोविड टीके की खुराक लगवाने के लिए ठोस यत्न कर रही है और सभी योग्य व्यक्तियों को जल्द से जल्द टीकाकरण के अधीन कवर करना यकीनी बनाने के लिए कोई कसर बाकी नहीं छोड्डेगी।

Advertisements

चेयरमैन ने कहा कि सिर्फ टीकाकरण की तेज मुहिम से अधिक से अधिक लोगों में रोग प्रतिरोध शक्ति में वृद्धि की जा सकती है जिससे इस बीमारी के फैलाव की कड़ी को तोड़ा जा सकता है। उन्होंने ऐसे जनहित कामों के लिए हमेशा पंजाब यूथ विकास बोर्ड का साथ देने के लिए उद्योगपतियों और कैप्टन अमरिन्दर सिंह के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार का धन्यवाद किया 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here